Bihar News: चर्चित BJP नेता हत्याकांड मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, RJD के बाहुबली विधायक रितलाल यादव को किया बरी

राजद के बाहुबली विधायक रितलाल यादव को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। भाजपा नेता हत्याकांड मामले में उन्हें बरी कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि साक्ष्य के अभाव में मामले के आरोपित दानापुर के विधायक रीतलाल यादव सहित चारों आरोपितों को बरी कर दिया गया है। बता दें कि साल 2003 में भाजपा नेता की सरेआम हत्या हुई थी।

By Jitendra Kumar Edited By: Mukul Kumar Publish:Tue, 14 May 2024 01:04 PM (IST) Updated:Tue, 14 May 2024 01:04 PM (IST)
Bihar News: चर्चित BJP नेता हत्याकांड मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, RJD के बाहुबली विधायक रितलाल यादव को किया बरी
RJD के बाहुबली विधायक रितलाल यादव को कोर्ट से राहत

HighLights

  • एमपी/एमएलए अदालत के विशेष न्यायाधीश सारिका बहालिया की अदालत ने सुनाया फैसला
  • दानापुर के विधायक रीतलाल यादव सहित चारों आरोपितो बरी

जागरण संवाददाता, पटना। चर्चित भाजपा नेता सत्यनारायण सिन्हा हत्याकांड मामले में एमपी/एमएलए अदालत के विशेष न्यायाधीश सारिका बहालिया की अदालत ने मामले के आरोपित दानापुर के विधायक रीतलाल यादव सहित चारों आरोपितों को साक्ष्य के अभाव में बरी कर दिया है। मामले के अन्य आरोपित रंजन, श्रवण और सुनील हैं।

बता दें कि यह मामला साल 2003 का है। भाजपा नेता सत्यनारायण सिन्हा को दानापुर के खगौल इलाके में सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। यह घटना 30 अप्रैल 2003 को हुई। सत्यनारायण सिन्हा बीजेपी नेता और दानापुर की पूर्व विधायक आशा देवी के पति थे। इस घटना के बाद लोगों के बीच काफी आक्रोश देखा गया था। 

इस हत्या का आरोप रितलाल यादव और उनके साथियों पर लगा था, लेकिन कोर्ट ने इस मामले में अब उन्हें बरी कर दिया है। रितलाल यादव दानापुर से राजद विधायक हैं। वह लालू यादव के काफी करीबी भी माने जाते हैं। इस फैसले के बाद उनके समर्थकों के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है। 

यह भी पढ़ें-

Sushil Modi : सुशील-नीतीश की जोड़ी रहेगी याद... बिहार में बदलाव के क्रेडिट का कभी नहीं किया दावा, भीड़ से रहे अलग

Bihar Politics : मुकेश सहनी और कांग्रेस के साथ हो गया घात, 2 कद्दावर नेता BJP में शामिल; क्या बोले सम्राट चौधरी?

chat bot
आपका साथी