Samrat Chaudhary: राहुल गांधी के बयान पर सियासत तेज, सम्राट चौधरी ने कह दी भावुक करने वाली बात; बोले- सनातनियों को...

Bihar Politics लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के हिन्दू वाले बयान पर बिहार में सियासत तेज हो गई है। इस बयान के बाद डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने करारा हमला बोला है। इसके साथ उन्होंने भावुक होकर दिल पर चोट लगने वाली बात भी कह दी है। अपने बयान में सम्राट चौधरी ने मुगलों का जिक्र किया है।

By Jagran NewsEdited By: Mukul Kumar Publish:Wed, 03 Jul 2024 11:29 AM (IST) Updated:Wed, 03 Jul 2024 11:29 AM (IST)
Samrat Chaudhary: राहुल गांधी के बयान पर सियासत तेज, सम्राट चौधरी ने कह दी भावुक करने वाली बात; बोले- सनातनियों को...
बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और लोकसभा के नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी

HighLights

  • राहुल गांधी को मंदिर में प्रवेश करने से रोके सनातन समाज- सम्राट चौधरी
  • सम्राट चौधरी ने कहा- मंदिरों को तोड़ा गया, अंग्रेजों ने देश को लूट लिया
  • राहुल गांधी को सनातन धर्म पर बोलने का कोई हक नहीं है- सम्राट चौधरी

जागरण टीम, पटना/गोपालगंज। Bihar Politics News Hindi बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने जिस तरह से हिंदू को हिंसक कहा वह निंदनीय है। ऐसे लोगों को सनातन समाज को मंदिर में घुसने नहीं देना चाहिए।

सम्राट ने कहा कि सनातनियों को वैसे नेताओं की सभा व कार्यक्रम से भी दूरी बनाकर रखनी चाहिए। सनातन धर्म पर मुगलों ने हमला किया। मंदिरों को तोड़ा गया। अंग्रेजों ने देश को लूटा। सनातन धर्म के लोग सभी हमले को सहन करने के बाद भी खड़े हैं।

राहुल गांधी के बारे क्या बोले सम्राट चौधरी?

Bihar News मंगलवार को गोपालगंज के बंजारी मोड़ स्थित विधान परिषद सदस्य राजीव कुमार के आवास पर प्रेस वार्ता में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व राज्य के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को सनातन धर्म पर बोलने का कोई हक नहीं है। वे क्या बोले हैं, उनको पता भी नहीं है।

उन्होंने कहा कि अयोध्या (Ayodhya) की भूमि पर अपनी पगड़ी उतारने जा रहा हूं। पगड़ी उतारने की तिथि उसी दिन तय हो गई थी, जब महागठबंधन की सरकार से नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने इस्तीफा दिया था। उनके साथ राज्य के सहकारिता मंत्री प्रेम कुमार, सदर विधायक कुसुम देवी, बरौली विधायक रामप्रवेश राय सहित कई नेता व कार्यकर्ता थे।

बता दें कि अयोध्या में सरयू नदी में स्नान के बाद सम्राट चौधरी ने अपना मुरेठा उतार दिया है। इसके साथ, उन्होंने अपना मुंडन भी कराया है। उन्होंने कहा कि वह अपनी पगड़ी भगवान राम के चरणों में समर्पित करेंगे।

यह भी पढ़ें-

Bihar News: सरयू में स्नान के बाद सम्राट चौधरी ने उतारा मुरेठा, ढाई सौ वाहनों के साथ पहुंचे अयोध्या

Samrat Chaudhary: राबड़ी देवी पर सम्राट के बयान से सियासी भूचाल, लालू यादव पर भी हमला; अब क्या करेगी RJD?

chat bot
आपका साथी