Samrat Chaudhary: राबड़ी देवी पर सम्राट के बयान से सियासी भूचाल, लालू यादव पर भी हमला; अब क्या करेगी RJD?

Bihar Politics बिहार को स्पेशल स्टेटस दिलाने को लेकर प्रदेश की सियासत तेज हो गई है। नेताओं के बीच जुबानी जंग भी बढ़ती जा रही है। इसी क्रम में आज सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव के साथ उनकी माता राबड़ी देवी पर भी जोरदार हमला बोला है। सम्राट चौधरी ने अटल बिहारी वाजपेयी के शासन को याद करते हुए लालू परिवार पर हमला बोला।

By Sanjeev Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Publish:Sun, 30 Jun 2024 10:54 AM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2024 01:42 PM (IST)
Samrat Chaudhary: राबड़ी देवी पर सम्राट के बयान से सियासी भूचाल, लालू यादव पर भी हमला; अब क्या करेगी RJD?
सम्राट चौधरी और राबड़ी देवी (जागरण फोटो)

HighLights

  • सम्राट चौधरी ने बिहार को स्पेशल स्टेटस देने की मांग पर बड़ा बयान दिया है।
  • सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव के साथ-साथ राबड़ी देवी पर भी निशाना साधा है।
  • सम्राट चौधरी ने भ्रष्टाचार को लेकर लालू परिवार पर जोरदार हमला बोला है।

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Political News Today: बिहार में लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद जैसे ही एनडीए की सरकार बनी तो नीतीश कुमार पूरी तरह से पावरफुल नजर आए। जिसके बाद अब राज्य के लिए स्पेशल स्टेटस की मांग तेज हो गई। नीतीश कुमार ने स्वयं तो पीएम मोदी के सामने अप्रत्यक्ष रूप से स्पेशल स्टेटस की मांग करते नजर आए थे।

वहीं, नीतीश कुमार के बाद फिर तेजस्वी यादव भी बिहार के लिए स्पेशल स्टेटस की मांग करने लगे थे। तेजस्वी यादव ने कहा था कि बिहार किंगमेकर की भूमिका में है, इसलिए अब नीतीश कुमार को बिहार के लिए स्पेशल स्टेटस की मांग करनी चाहिए। वहीं तेजस्वी के बयान के बाद अब सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) का भी बयान सामने आया है।

राबड़ी देवी पर सम्राट चौधरी ने साधा निशाना

सम्राट चौधरी ने विशेष पैकेज को लेकर तेजस्वी यादव की माता राबड़ी देवी पर सीधा प्रहार कर दिया। उन्होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी जी ने जब विशेष पैकेज बिहार को दिया तब तेजस्वी जी की आदरणीय माता जी खर्चा भी नहीं कर पाईं।

सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर भी बोला हमला

सम्राट चौधरी ने कहा कि UPA की सरकार में लालू जी रेल मंत्री बनकर गरीबों के पैसे लूटते रहे लेकिन कभी बिहार को स्पेशल पैकेज नहीं मिला। बता दें सम्राट चौधरी अक्सर लालू परिवार के भ्रष्टाचार को लेकर निशाना साधते रहते हैं।

ये भी पढ़ें

Bihar Politics: किसके नेतृत्व में होगा 2025 का विधानसभा चुनाव? आ गया JDU नेता का फाइनल जवाब; सियासी पारा हाई

Bihar Teacher News: बिहार के शिक्षा विभाग का एक और फरमान, शिक्षकों को साल में 6 दिन करना होगा ये काम

chat bot
आपका साथी