Tejashwi Yadav: 'इतना लंबा-लंबा फेंका कि खुद बाउंड्री के बाहर...', तेजस्वी पर BJP नेता के बयान से बवाल

Bihar Politics बिहार में सरकारी नौकरी को लेकर फिर से जुबानी जंग छिड़ गई है। तेजस्वी यादव के दावे पर भाजपा नेता प्रभाकर कुमार मिश्रा भड़क गए हैं। प्रभाकर कुमार मिश्र ने तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना झूठा करार दिया और कहा कि लोग आज कल बहुत फेंक रहे हैं। इतना फेंक रहे हैं कि खुद बाउंड्री के बाहर चले गए।

By Vikash Chandra Pandey Edited By: Sanjeev Kumar Publish:Wed, 19 Jun 2024 03:35 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jun 2024 03:35 PM (IST)
Tejashwi Yadav: 'इतना लंबा-लंबा फेंका कि खुद बाउंड्री के बाहर...', तेजस्वी पर BJP नेता के बयान से बवाल
तेजस्वी यादव पर भाजपा नेता ने बोला हमला (जागरण)

HighLights

  • भाजपा नेता प्रभाकर मिश्रा ने तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला बोला
  • प्रभाकर मिश्रा ने तेजस्वी यादव पर झूठ बोलने का आरोप लगाया

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics Hindi: भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रभाकर कुमार मिश्र ने कहा कि बिहार में फिर नीतिशे कुमार हैं। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार है, इसलिए नौकरियों की बहार है।

मंगलवार को बयान जारी कर प्रभाकर ने कहा कि चुनाव के दौरान नौकरी देने का ढोल पीटने वाले को अब चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए। समझ में आ जाना चाहिए कि झूठ ज्यादा दिनों तक नहीं टिक सकता।

प्रभाकर मिश्र ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना

सत्य के आगे उसे मैदान छोड़ना ही पड़ता है। नौकरी को लेकर 10वीं फेल एक नेता ने बिहार में इतना लंबा-लंबा फेंका कि खुद बाउंड्री के बाहर हो गए। लंबा फेंकने वाले को बिहार की जनता ने लंबी यात्रा पर भेज दिया। उनका इशारा तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की ओर था।

उन्होंने कहा कि राजग सरकार नौकरी देने का नया कीर्तिमान स्थापित करने जा रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मिशन मोड में सात निश्चय पार्ट-टू के लक्ष्य को हासिल करने के लिए अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिया है। एक वर्ष में लगभग साढ़े चार लाख नौकरियां दी जाएंगी और 11 लाख लोगों को रोजगार उपलब्ध कराए जाएंगे।

ये भी पढ़ें

Jitan Ram Manjhi: 'मंत्रालय देखकर माथा ठोकने लगे हम', बिहार आते ही मांझी का चौंकाने वाला बयान, कहा- मोदी जी ने..

Lalu Yadav: 'ऊंची जातियों के पास...', रिसर्च के जरिए लालू ने फिर खेला कास्ट कार्ड; सियासी भूचाल आना तय

chat bot
आपका साथी