Bihar Politics: कितनी सीटें जीत रहा इंडी गठबंधन? तेजस्वी यादव ने कर दिया साफ, सियासी हलचल तेज

लोकसभा चुनाव को लेकर पक्ष-विपक्ष के बीच सीटों को लेकर दावेदारी चल रही है। भाजपा वाले 400 से अधिक सीटें जीतने का दावा कर रहे हैं। इस बीच तेजस्वी यादव ने भी इंडी गठबंधन कितनी सीटों पर जीत रहा है उस पर भविष्यवाणी कर दी है। इसे लेकर उन्होंने एक्स पर लिखा कि देश की जनता जान चुकी है कि यह झूठ पर सच की जीत का चुनाव है।

By Sunil Raj Edited By: Shashank Shekhar Publish:Sun, 19 May 2024 02:15 PM (IST) Updated:Sun, 19 May 2024 02:15 PM (IST)
Bihar Politics: कितनी सीटें जीत रहा इंडी गठबंधन? तेजस्वी यादव ने कर दिया साफ, सियासी हलचल तेज
Bihar Politics: कितनी सीटें जीत रहा इंडी गठबंधन? तेजस्वी यादव ने कर दिया साफ, सियासी हलचल तेज (फाइल फोटो)

HighLights

  • तेजस्वी ने हेलीकॉप्टर में मुकेश सहनी से साझा की अपनी बात
  • यह खास का नहीं, आम आदमी का चुनाव- तेजस्वी यादव

राज्य ब्यूरो, पटना। लोकसभा चुनाव के बीच पक्ष और विपक्ष में सीटों को लेकर दावेदारी खूब हो रही। एक ओर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लेकर भाजपा के तमाम नेता 400 पार की बात कर रहे हैं तो अब विपक्ष की ओर से भी तीन सौ सीट जीतने का दावा किया गया है। यह दावा किसी और नेता ने नहीं, बल्कि बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने स्वयं किया।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने और ओर एक्स पर लिखा कि खुशखबरी यह है कि आइएनडीआइए पूरे देश में 300 से अधिक सीटें जीत रहा है। देश की महान जनता जान चुकी है कि यह झूठ पर सच की जीत का चुनाव है। यह बुराई पर अच्छाई की जीत चुनाव है।

तेजस्वी ने मुकेश सहनी के साथ बातचीत का वीडियो किया शेयर

तेजस्वी सिर्फ एक्स पर ही दावा करके नहीं रुके। उन्होंने अपनी एक चुनावी सभा मे पहुंचने के पहले वीआइपी संस्थापक मुकेश सहनी से भी हेलीकॉप्टर में अपने विचार साझा किए।

तेजस्वी यादव और मुकेश साहनी एक हेलीकॉप्टर में बैठे हैं और दोनों के बीच बातचीत हो रही है। इस बातचीत में तेजस्वी यादव सनी को बता रहे हैं की चुनावी सभा में जो भीड़ आ रही है, वह यह संकेत दे रही है कि पब्लिक भाजपा के लोगों के भाषणों से पक चुकी है, थक चुकी है। इसलिए, वह बदलाव चाहती है।

उन्होंने सहनी से दावा किया कि लोग 400 सीट का दावा भले करें, सब हवा हवाई है। महागठबंधन क्यों उम्मीदवारों को देश भर में 300 से अधिक सीट मिल रही है।

यह ग्लोबल नहीं, स्थानीय मुद्दों का चुनाव है- तेजस्वी

उन्होंने कहा कि यह जुमलों का नहीं हकीकत का चुनाव है। यह ग्लोबल नहीं स्थानीय मुद्दों का चुनाव है। यह खास का नहीं, आम आदमी का चुनाव है। वे कहते हैं यह बेरोजगारी नहीं, बल्कि नौकरी का चुनाव है। यह भाजपा वालों के संविधान बदलने जैसे नापाक इरादे जैसे नौकरी, संविधान, आरक्षण और लोकतंत्र बचाने का चुनाव है।

ये भी पढ़ें- 

Bihar News: राजद सुप्रीमो लालू यादव पर भड़के सम्राट चौधरी, भाई-भतीजावाद का लगाया आरोप; तेजस्वी पर कही ये बात

बिहार में इस क्षेत्र को जिला बनाना चाहती है कांग्रेस, प्रदेश अध्यक्ष ने कर दिया बड़ा वादा; कहा- सरकारी बनी तो...

chat bot
आपका साथी