तेजस्‍वी का वार- मोदी सरकार के चार साल में लोकतंत्र तार-तार

नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने काव्‍यमय शैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कई आरोप लगाये। कहा कि मोदी सरकार के चार साल में लोकतंत्र तार-तार हो गया।

By Ravi RanjanEdited By:
Updated: Sat, 26 May 2018 10:43 PM (IST)
तेजस्‍वी का वार- मोदी सरकार के चार साल में लोकतंत्र तार-तार
तेजस्‍वी का वार- मोदी सरकार के चार साल में लोकतंत्र तार-तार

पटना [राज्य ब्यूरो]। केंद्र की भाजपा सरकार के चार साल पूरे होने पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कड़ा प्रहार किया है। तेजस्वी ने कविता के जरिए मोदी सरकार पर निशाना साधा है। इसमें उन्होंने हर मोर्च पर सरकार की खिंचाई की है। विदित हो कि नरेंद्र मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर सत्ता पक्ष अपनी उपलब्धियां गिना रहा है, वहीं विपक्ष के नेता सरकार की असफलताओं का ब्योरा जनता के सामने ला रहे हैं।

तेजस्वी ने शनिवार को ट्वीट के जरिए मोदी सरकार पर लगातार कई आरोप लगाए हैं। काव्यमय शैली में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर महंगे प्रचार, नकली अहंकार एवं तानाशाही व्यवहार का आरोप लगाते हुए कहा है कि चार साल के दौरान देश में बेरोजगारी बढ़ी है। किसानों और मजदूरों पर भूख की मार है, लेकिन सरकार जुमलेबाजी में व्यस्त है।

तेजस्वी ने केंद्र सरकार पर छल-कपट और झूठी बयानबाजी का आरोप लगाते हुए कहा है कि गरीबों पर अत्याचार हो रहा है, लेकिन पूंजीपतियों की बल्ले-बल्ले है। देश का पैसा लूट कर कई विदेश भाग गए हैं। इसका असर अर्थव्यवस्था पर पड़ रहा है। नेता प्रतिपक्ष ने महिलाओं के शोषण, समाज में दरार, दलितों का तिरस्कार और लोकतंत्र के तार-तार होने का भी आरोप लगाया है।