Manish Kashyap: चुनाव के बीच मनीष कश्यप के लिए आई गुड न्यूज! कोर्ट ने इस मामले में किया बरी

लोकसभा चुनाव के बीच भाजपा नेता मनीष कश्यप के लिए गुड न्यूज आई है। न्यायिक हिरासत में रहते हुए मीडिया को संबोधित करने के मामले में आर्थिक अपराध इकाई अदालत ने उन्हें बरी कर दिया है। इस मामले में प्रशांत कुमार को भी बरी कर दिया गया है। बता दें कि मनीष कश्यप बिहार के यूट्यूबर हैं जो कि आए दिन अपने बयानों से चर्चा में रहते हैं।

By Uma Kant Prasad Varma Edited By: Rajat Mourya Publish:Tue, 14 May 2024 08:47 PM (IST) Updated:Tue, 14 May 2024 08:47 PM (IST)
Manish Kashyap: चुनाव के बीच मनीष कश्यप के लिए आई गुड न्यूज! कोर्ट ने इस मामले में किया बरी
चुनाव के बीच मनीष कश्यप के लिए आई गुड न्यूज! कोर्ट ने इस मामले में किया बरी (फाइल फोटो)

HighLights

  • अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी सारिका बहालिया की अदालत ने किया बरी
  • मामले में अभियोजन पक्ष ने नौ लोगों की कराई गई थी गवाही

जागरण संवाददाता, पटना। Manish Kashyap न्यायिक हिरासत में रहते हुए मीडिया को संबोधित करने के मामले में आर्थिक अपराध इकाई अदालत की अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी सारिका बहालिया की अदालत ने मामले में आरोपित यूट्यूबर मनीष कश्यप और प्रशांत कुमार को बरी कर दिया।

यूट्यूबर मनीष कश्यप के अधिवक्ता राधा रमन प्रधान ने बताया कि आरोपित पर आरोप था की दक्षिण भारत में बिहारी मजदूरों के साथ कथित हिंसा का फर्जी वीडियो वायरल करने के आरोप में जब पत्रकार मनीष कश्यप जेल में बंद थे तब उन्होंने पेशी के दौरान पत्रकारों को संबोधित किया था।

उसका वीडियो भी ट्विटर हैंडल पर वायरल किया गया था। इस संबंध में पटना पुलिस की आर्थिक अपराध इकाई ने कांड संख्या 6 /2023 दर्ज किया था।

इस मामले में अभियोजन पक्ष ने नौ लोगों से गवाही करवाई थी। अभियोजन पक्ष मामले को साबित करने में नाकाम रहा।

कौन हैं मनीष कश्यप?

बता दें कि मनीष कश्यप बिहार के यूट्यूबर हैं, जो कि आए दिन अपने बयानों से चर्चा में रहते हैं। मनीष कश्यप उन दिनों चर्चा में आ गए थे, जब तमिलनाडु सरकार ने उनपर NSA लगा दिया था। मनीष कश्यप के ऊपर मदजूरों का फर्जी वीडियो शेयर करने का आरोप लगा था। मनीष कश्यप ने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की। बीच में चर्चा थी कि वह लोकसभा का चुनाव भी लड़ सकते हैं। हालांकि, उन्होंने इससे इनकार कर दिया।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को लेकर कह दी ऐसी बात, पूरे बिहार में मच गई सियासी खलबली!

ये भी पढ़ें- Kumari Anita: मुंगेर राजद प्रत्याशी पर हमला करने के मामले में केस दर्ज, 11 नामजद

chat bot
आपका साथी