Tejashwi Yadav: 'नौकरी के बदले हड़पी जमीन क्यों नहीं लौटाते तेजस्वी', नौकरी का क्रेडिट लेने पर भड़का JDU का ये नेता

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने तेजस्वी यादव के विकास और नौकरी देने के दावे पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी के विकास के दावे फर्जी है। वह अपने झूठे बयानों के जरिए लालू के काले कारनामों से पीछा छुड़ाना चाहते हैं। तेजस्वी युवाओं को रोजगार और नौकरी देने के झूठे वादे रहे हैं। सच्चाई यही है कि नौकरी के बदले जमीन लेना लालू परिवार का रिकॉर्ड रहा है।

By Dina Nath Sahani Edited By: Mohit Tripathi Publish:Wed, 15 May 2024 07:56 PM (IST) Updated:Wed, 15 May 2024 07:56 PM (IST)
Tejashwi Yadav: 'नौकरी के बदले हड़पी जमीन क्यों नहीं लौटाते तेजस्वी', नौकरी का क्रेडिट लेने पर भड़का JDU का ये नेता
नौकरी के बदले हड़पी जमीन क्यों नहीं लौटाते तेजस्वी: राजीव रंजन।

HighLights

  • तेजस्वी के विकास के दावे फर्जी : राजीव रंजन
  • कहा- लालू के काले कारनामों से पीछा छुड़ाना चाहते हैं तेजस्वी

राज्य ब्यूरो, पटना। जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने तेजस्वी यादव के विकास और नौकरी देने के दावे पर कहा कि वास्तव में तेजस्वी यादव के विकास के दावे फर्जी है। दरअसल, तेजस्वी अपने झूठे बयानों के जरिये लालू द्वारा किए गए काले कारनामों से अपना पीछा छुड़ाना चाहते हैं। इसीलिए वह बार-बार विकास के फर्जी दावे करते रहते हैं।

राजीव रंजन ने कहा कि तेजस्वी युवाओं को रोजगार और नौकरी देने के झूठे वादे रहे हैं। सच्चाई यही है कि नौकरी के बदले जमीन लेना लालू परिवार का रिकॉर्ड रहा है। अगर तेजस्वी इतना ही सच बोल रहे हैं, तो नौकरी के नाम पर लोगों की हड़पी हुई जमीनें क्यों नहीं लौटा देते हैं?

राजीव रंजन ने कहा कि वास्तव में तेजस्वी जानते हैं कि न तो उनका गठबंधन सत्ता में आने वाला है और न ही उन पर वादे पूरे करने का कोई दबाव डालने वाला है, इसीलिए वह चाहे जितना नौकरी देने का वादा कर लें, लेकिन लोगों की हड़पी जमीने लौटाने के लिए न तो उन्हें सत्ता के जरूरत है और न ही किसी पद की। यदि वह चाहें तो एक दिन में ही यह काम कर सकते हैं।

नीतीश कुमार हमेशा बिहार के विकास की सोचते हैं : नीरज

बिहार विधान परिषद के सदस्य एवं जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का दिल और दिमाग बिहार के विकास में लगा रहता है।

नीरज कुमार ने कहा कि वे हमेशा बिहार के विकास के बारे में सोचते हैं, जबकि लालू केवल परिवार के लिए लोगों के हित के लिए संपत्ति जमा करने के बारे में सोचते हैं।

तेजस्वी यादव पर पलटवार करते हुए जदयू नेता ने कहा कि क्या यह सही नहीं है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तो संयुक्त राष्ट्र संघ के राउंड टेबल कॉन्फ्रेंस में क्लाइमेट लीडर की उपाधि पायी है, जबकि आपके परिवार पर सजायाफ्ता का बोर्ड लगा हुआ है।

उन्होंने तेजस्वी यादव से पूछा है कि लालू प्रसाद की नौकरी के बदले जमीनें लिखवाने के बाद आप फिर से जाब यात्रा पर कब निकलेंगे?

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: जदयू की पूर्व विधायक पूनम हुईं कांग्रेसी, अखिलेश ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

Lalu Yadav Village : नीतीश कुमार के राज में कैसा है लालू यादव के गांव का हाल?

chat bot
आपका साथी