उत्‍तर प्रदेश के चुनाव में प्रचार करने क्‍यों नहीं गए तेजस्‍वी यादव, भाजपा ने राजद नेता पर बोला हमला

Bihar Politics उत्‍तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव की गर्माहट बिहार में भी साफ तौर पर महसूस की जा रही है। बिहार भाजपा ने इस बहाने पर राजद पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव पर हमला किया है। साथ ही सवाल पूछा है कि वे चुनाव प्रचार करने क्‍यों नहीं गए?

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Sun, 20 Feb 2022 10:55 AM (IST) Updated:Sun, 20 Feb 2022 11:01 AM (IST)
उत्‍तर प्रदेश के चुनाव में प्रचार करने क्‍यों नहीं गए तेजस्‍वी यादव, भाजपा ने राजद नेता पर बोला हमला
बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics: पड़ोसी राज्‍य उत्‍तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों की सियासी गर्माहट बिहार तक साफ महसूस की जा रही है। राजद को छोड़कर बिहार की राजनीति में सक्रिय करीब-करीब सभी दल उत्‍तर प्रदेश के चुनाव में उतर चुके हैं। राजद ने यूपी चुनाव में खास रुचि नहीं दिखाई। शुरुआती दौर में कहा गया कि राजद यूपी में सपा का समर्थन करेगा। हालांकि राजद का कोई बड़ा नेता सपा के लिए वोट मांगने उत्‍तर प्रदेश गया नहीं है। खुद तेजस्‍वी यादव भी यूपी चुनाव को लेकर जरा भी सक्रिय नहीं दिखते। बताया जा रहा है कि सपा की ओर से अखिलेश यादव ने राजद के किसी बड़े नेता से चुनाव प्रचार के लिए आग्रह ही नहीं किया। इस पूरे प्रकरण पर बिहार भाजपा ने तेजस्‍वी यादव पर तंज कसा है।

भाजपा बोली- सपा ने तेजस्‍वी यादव से झाड़ा पल्‍ला

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने शनिवार को जारी बयान में कहा है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अभी तक तेजस्वी यादव को किसी दल ने प्रचार के लिए आमंत्रित नहीं किया। सपा जैसी पारिवारिक पार्टी ने भी तेजस्वी से पल्ला झाड़ लिया है। राजीव ने कहा है कि यूपी के पारिवारिक दलों को डरा है कि तेजस्वी को बुलाने पर कहीं उनके भ्रष्टाचार की महागाथाएं बचे-खुचे वोटरों को भी दूर न कर दे। कांग्रेस का हाल देख सभी दल समझ चुके हैं कि राजद के साथ रहने का मतलब अपने पैरों पर खुद से कुल्हाड़ी मारना है।

chat bot
आपका साथी