Pappu Yadav: पप्पू यादव का एक्शन ऑन द स्पॉट, BDO को तुरंत दे दिया ऑर्डर; दिखा 'नायक' वाला अंदाज

Bihar Politics पूर्णिया से लोकसभा सांसद पप्पू यादव इन दिनों सुर्खियों में चल रहे हैं। चाहे वह रंगदारी केस हो या फिर उनका नायक वाला अंदाज। एकदम कहीं भी औचक निरीक्षण के लिए पहुंच जा रहे हैं। तुरंत अधिकारियों को आदेश दे रहे हैं। वह अस्पताल स्टेशन से लेकर गरीबों की बस्ती में पहुंच रहे हैं और लोगों का उत्साह बढ़ा रहे हैं।

By Sanjeev Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Publish:Fri, 14 Jun 2024 05:29 PM (IST) Updated:Fri, 14 Jun 2024 05:33 PM (IST)
Pappu Yadav: पप्पू यादव का एक्शन ऑन द स्पॉट, BDO को तुरंत दे दिया ऑर्डर; दिखा 'नायक' वाला अंदाज
नायक के स्टाइल में पप्पू यादव दिखे (जागरण फोटो)

HighLights

  • पूर्णिया के वार्ड नंबर 12 में औचक निरीक्षण करते दिखे पप्पू यादव
  • पप्पू यादव वहां मौजूद अधिकारी से काम के बारे में पूछने लगे

डिजिटल डेस्क, पूर्णिया। Bihar Political News in Hindi: बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट से सांसद बनने वाले पप्पू यादव इन दिनों खूब चर्चा में हैं। रंगदारी मामले में पूर्णिया की एक अदालत से जमानत मिलने के बाद जहां उन्होंने आर-पार का एलान कर दिया, वहीं वह गुरुवार को फिर से पुराने फॉर्म में दिखे। पप्पू यादव  थोड़े नाराज भी दिखे। पप्पू यादव (Pappu Yadav) बीडियो से सवाल जवाब करते दिखे।

नायक फिल्म के अनिल कपूर की तरह पूछने लगे सवाल

पप्पू यादव एकदम फिल्म नायक के अनिल कपूर की तरह एक्शन में आए और वार्ड नंबर 12 में औचक निरीक्षण करने लगे। उनके आते ही वहां की गरीब जनता उत्साह में भर गई। सबसे बड़ी बात यह थी कि पप्पू यादव के साथ अधिकारी भी मौजूद रहे।

पप्पू यादव ने अधिकारियों से कई सवाल-जवाब किए। उन्होंने अधिकारियों को दिखाया कि कैसे नल-जल योजना सिर्फ पेपर पर ही है, उसे जमीन पर नहीं उतारा गया है। पप्पू यादव ने तुरंत इस पर एक्शन लेने का ऑर्डर दे दिया।

नल-जल कनेक्शन देख रह गए हैरान, फिर दे दिया तुरंत ऑर्डर

इतना ही नहीं पप्पू यादव ने लोगों के बीच जाकर उस नल जल कनेक्शन को भी देखा, जहां पानी आ ही नहीं रहा था। लोगों ने कहा कि पाइप बहुत जगह फटा हुआ है। पानी हमलोगों को मिल ही नहीं पा रहा है। पप्पू यादव इस दौरान लोगों से और भी जानकारी मांगी।

पप्पू यादव ने जांच के दौरान पाया कि इस वार्ड में कोई शौचालय भी नहीं है। फिर वह नाराज हो गए और अधिकारियों को जल्द से जल्द इसपर काम करने के लिए आदेश दे दिया।

ये भी पढ़ें

Jitan Ram Manjhi: मंत्री बनते ही मांझी ने खाई कसम; पीएम मोदी से कर दिया बड़ा वादा; कहा- मैं प्रण लेता हूं कि...

Shambhavi Choudhary: तेजस्वी यादव के चौके पर शांभवी चौधरी ने लगाया छक्का, मंत्रालय को लेकर दिया करारा जवाब

chat bot
आपका साथी