Pappu Yadav : CM नीतीश कुमार से मिलेंगे पप्पू यादव, खुद कर दिया कन्फर्म; क्या होगी बातचीत?

Bihar Politics पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात कारेंगे। इसके साथ उन्होंने पूर्णिया की जनता से एक वादा भी कर दिया है। सांसद ने कहा हमने चुनाव के दौरान पूर्णिया वासियों से वादा किया था कि तीन महीने के भीतर प्रखंड अंचल थाना अस्पताल आदि जगहों से दलाली खत्म कर दूंगा। इसके लिए हमने चुनाव परिणाम दिन से काम करना शुरू कर दिया है।

By Narendra Kumar Anand Edited By: Mukul Kumar Publish:Sun, 16 Jun 2024 08:25 PM (IST) Updated:Sun, 16 Jun 2024 08:25 PM (IST)
Pappu Yadav : CM नीतीश कुमार से मिलेंगे पप्पू यादव, खुद कर दिया कन्फर्म; क्या होगी बातचीत?
पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव। फोटो- जागरण

HighLights

  • बनमनखी अस्पताल का भी सासंद ने किया निरीक्षण
  • पप्पू यादव का बनमनखी में मारवाड़ी समाज ने किया अभिनंदन

संवाद सूत्र, बनमनखी (पूर्णिया)।  Bihar Politics In Hindi पूर्णिया के नवनिर्वाचित सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) का बनमनखी के मारवाड़ी समाज के लोगों द्वारा अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान मारवाड़ी समाज के लोगों द्वारा सांसद पप्पू यादव को फूल का माला पहनाकर स्वागत किया गया। सांसद पप्पू यादव ने सभी का अभिनंदन स्वीकार किया।

सांसद ने कहा हमने चुनाव के दौरान पूर्णिया वासियों से वादा किया था कि तीन महीने के भीतर प्रखंड, अंचल, थाना, अस्पताल आदि जगहों से दलाली खत्म कर दूंगा। इसके लिए हमने चुनाव परिणाम दिन से काम करना शुरू कर दिया है। अगर तीन महीने के भीतर इन जगहों से दलाली खत्म नहीं हुई तो पूर्णिया में महाभारत का संग्राम हो जाएगा।

मोहनपुर को प्रखंड बनाने को लेकर मुख्यमंत्री से मिलूंगा

उन्होंने कहा कि मेरा सपना है कि जानकीनगर और मोहनपुर को प्रखंड बनाने को लेकर मुख्यमंत्री से मिलूंगा। उन्होंने चीनी मिल फूड प्रोसेसिंग लगाने का कार्य बनमनखी चीनी मिल पर लगाने का कार्य एक साल के भीतर करुंगा। इसके लिए दिल्ली में बड़े उद्योगपति से बात हुई है।

उन्होंने कहा कि चीनी मिल के बंद होने से बनमनखी की रौनक चली गई है। बनमनखी, बड़हरा कोठी, मुरलीगंज रेलवे स्टेशन होते हुए गलियां, दरभंगा नई रेल लाइन को जोड़ने का सपना है। बनमनखी जंक्शन नंबर वन होगा। मेरा प्रयास है कि सभी के दिल में पप्पू हो और पप्पू के दिल में बनमनखी के लोग हो।

बनमनखी को कुछ लोग राजनीतिक का चारागाह समझ लिया है- पप्पू यादव

Bihar News उन्होंने कहा कि बनमनखी को कुछ लोग राजनीतिक का चारागाह समझ लिया है। हम अपना परिवार की तरह सबके लिए काम करुंगा। पप्पू यादव ने अनुमंडल अस्पताल के लेबर रूम, इमर्जेंसी वार्ड, ऑक्सीजन प्लांट, बाथरूम का निरीक्षण किया।

पप्पू यादव बाथरूम आदि जगहों गंदगी तथा अनियिमतता को देखकर अस्पताल प्रभारी और अस्पताल प्रबंधक के ऊपर जमकर फटकार लगाया। इस दौरान सांसद जल्द से जल्द सुधार लाने का दिशा-निर्देश दिया।

इस अवसर पर सभापति प्रतिनिधि नरेश यादव, कालू अग्रवाल, फंटी अग्रवाल, गौरव डोकानियां, रोशन अग्रवाल, गोपाल सिंह, आलोक अकेला, निशांत सिंह नीशु, नटवर झा आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-

Vijay Sinha : बिहार में RJD को ऐसे चोट देगी सरकार, रडार पर ये बड़े अधिकारी; डिप्टी सीएम की नई घोषणा से मचा हड़कंप

Bihar News : मजदूरी करके पढ़ाया, सरकारी नौकरी लगते ही पत्नी ने दिखा दिया असली रंग; रख दी ऐसी शर्त पति रह गया भौंचक

chat bot
आपका साथी