Bihar News: गर्लफ्रेंड के साथ बरामद हुआ रोहतास से किडनैप युवक, पुलिस ने 50 हजार फिरौती मांगने वाले को भी दबोचा

बिहार में रोहतास के करमैनी गांव में फिरौती के लिए किडनैप एक युवक को पुलिस ने बुधवार शाम कैमूर से बरामद कर लिया है। उसके साथ उसकी पत्नी होने का दावा करने वाली यूपी निवासी युवती भी मिली है। पुलिस ने फिरौती मांगने वाले युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है। इस साजिश में खुद अपहृत युवक के संलिप्त होने की आशंका है।

By Parth Sarthi Pandey Edited By: Mohit Tripathi Publish:Thu, 13 Jun 2024 02:25 PM (IST) Updated:Thu, 13 Jun 2024 02:25 PM (IST)
Bihar News: गर्लफ्रेंड के साथ बरामद हुआ रोहतास से किडनैप युवक, पुलिस ने 50 हजार फिरौती मांगने वाले को भी दबोचा
प्रेस वार्ता करते बिक्रमगंज के एसडीपीओ। (जागरण फोटो)

HighLights

  • महज कुछ घंटे के भीतर फिरौती के लिए अपहृत युवक बरामद
  • फिरौती मांगने वाला युवक भी गिरफ्तार

संवाद सूत्र, बिक्रमगंज (रोहतास)। बिहार में रोहतास जिले के बिक्रमगंज अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत नटवार थाना क्षेत्र के करमैनी गांव में फिरौती के लिए अपहृत एक युवक को पुलिस ने बुधवार की देर शाम कैमूर के मोहनिया से बरामद कर लिया। उसके साथ उसकी पत्नी होने का दावा करने वाली उत्तर प्रदेश (यूपी) की बलिया निवासी युवती भी मिली।

पुलिस ने फिरौती मांगने वाले युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है। इस साजिश में खुद अपहृत युवक की संलिप्तता से भी इनकार नहीं किया जा सकता है।

एसडीपीओ कुमार संजय ने प्रेस वार्ता में बताया कि नटवार थाना क्षेत्र के करमैनी निवासी अजय तिवारी ने बुधवार को नटवार थाने आकर सूचना दी कि उनके  बेटे निखिल तिवारी का किसी ने अपहरण कर लिया है।

50 हजार की फिरौती मांग रहा था किडनैपर

शिकायतकर्ता पिता ने बताया कि उनके मोबाइल पर कॉल कर 50 हजार रुपये फिरौती मांग रहा है। उनके आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई। इसके बाद उनके नेतृत्व में एसआइटी ने अपहृत निखिल कुमार को मोहनिया से बरामद किया।

युवती ने खुद को बताया युवक की पत्नी

निखिल कुमार के साथ यूपी के बलिया जिले के बैरिया थाना क्षेत्र की एक युवती भी मिली, जिसने स्वयं को निखिल की पत्नी बताया।

ऐसे हुई थी दोस्ती

उक्त युवती ने बताया कि दोनों की दोस्ती इंस्टाग्राम से हुई थी। इसके बाद दोनों ने मोहनियां के एक मंदिर में शादी कर ली है। साथ ही फिरौती की रकम मांगने वाला मोबाइल धारक मोहनिया थाना क्षेत्र के अमैठ निवासी अभिषेक चौबे को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

एसडीपीओ ने क्या कहा?

एसडीपीओ ने बताया कि फिरौती के मामले की जांच पुलिस कर रही है। पुलिस ने इस साजिश में अपहृत युवक की भूमिका से भी इनकार नहीं किया है।

यह भी पढ़ें: Upendra Kushwaha: क्या उपेंद्र कुशवाहा छोड़ेंगे NDA का साथ? इस एक बयान से अटकलें तेज; बिहार में होगा खेला!

Hajipur News: हाजीपुर के फेमस होटल में चल रहा था गंदा काम; 27 महिला-पुरुष गिरफ्तार; पुलिस को देखते ही सभी...

chat bot
आपका साथी