Samastipur Crime: बाइक सवार तीन बदमाशों ने पूर्व उपमुख्य पार्षद को उतारा मौत के घाट, सड़क पर उतरे गुस्साए लोग

बिहार के समस्तीपुर में नगर परिषद के पूर्व उपमुख्य पार्षद अरुण महतो को मौत के घाट उतार दिया है। उनकी गोली मारकर हत्या की गई है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार तीन बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है। इस हत्या के बाद भारी संख्या में गुस्साए लोग सड़कों अपर उतर आए हैं। आक्रोश को देखकर इलाके में सभी दुकानें बंद हो गईं हैं।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Thu, 07 Sep 2023 11:24 AM (IST) Updated:Thu, 07 Sep 2023 11:24 AM (IST)
Samastipur Crime: बाइक सवार तीन बदमाशों ने पूर्व उपमुख्य पार्षद को उतारा मौत के घाट, सड़क पर उतरे गुस्साए लोग
पूर्व उपमुख्य पार्षद अरुण महतो की हत्या। फोटो- जागरण

HighLights

  • शहर में जगह-जगह सड़क जाम कर आक्रोश जाता रहे स्वजन व समर्थक
  • शहर की नाकेबंदी कर पुलिस कर रही छापेमारी, खंगाल रही सीसीटीवी

जागरण संवाददाता, समस्तीपुर (रोसड़ा) : बिहार में समस्तीपुर जिले के रोसड़ा में गुरुवार की सुबह बेखौफ अपराधियों ने नगर परिषद के उपमुख्य पार्षद के पति अरुण महतो की गोली मारकर हत्या कर दी। बाइक सवार तीन अपराधियों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया। 

जब अरुण लक्ष्मीपुर स्थित आवास से अपने साइकिल स्टैंड पर पैदल ही जा रहे थे। इसी दौरान पुरानी बिजली ऑफिस मोड के निकट नजदीक से अपराधियों ने गोली मार दी। पेट के ऊपर दाहिने भाग में गोली लगते ही वे धराशायी हो गए।

सभी दुकानें हुईं बंद

आनन फानन में लोगों ने उन्हें अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। घटना से आक्रोशित स्वजन एवं समर्थकों ने एंबुलेंस पर लदे शव के साथ महावीर चौक को जाम कर एसएच 55 एवं अन्य सड़कों पर भी यातायात अवरुद्ध कर दिया।

समर्थकों का आक्रोश देख महावीर चौक एवं सिनेमा चौक के नजदीक सभी दुकानें बंद हो गईं। दूसरी ओर, सूचना मिलते ही रोसड़ा पुलिस शहर की नाकेबंदी कर छापेमारी शुरू कर दी है। वहीं, घटनास्थल के निकट के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगालने में जुटी है।

पहले खुद उप मुख्य पार्षद थे अरुण

विधि व्यवस्था के मद्देनजर अनुमंडल प्रशासन द्वारा जगह-जगह पुलिस बल के साथ दंडाधिकारी को प्रतिनियुक्त कर दिया गया है।

बताते चलें कि रोसड़ा नगर परिषद की राजनीति में सक्रिय अरुण कुमार पूर्व के बोर्ड में स्वयं उप मुख्य पार्षद थे। वर्तमान में महिला आरक्षण के कारण उन्होंने अपनी पत्नी बबीता देवी को उक्त पद पर जीत दर्ज कराई थी।

chat bot
आपका साथी