Rohini Acharya : रोहिणी आचार्य ने रूडी से अचानक मांग ली ऐसी चीज, BJP भी हो जाएगी कन्फ्यूज; कहा- मुझे यकीन है...

Bihar Politics In Hindi सारण से एनडीए प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी ने राजद प्रमुख लालू यादव को लेकर बयान दिया था। उन्होंने लालू से अनुरोध करते हुए कहा था कि सारण की जनता आपको पसंद करती है। इसलिए कृपया एक घर बनाएं छपरा में ही रहें। निश्चित रूप से लोग आपसे प्यार करेंगे। इसके बाद लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने रिएक्शन दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Mukul Kumar Publish:Mon, 20 May 2024 01:23 PM (IST) Updated:Mon, 20 May 2024 01:23 PM (IST)
Rohini Acharya : रोहिणी आचार्य ने रूडी से अचानक मांग ली ऐसी चीज, BJP भी हो जाएगी कन्फ्यूज; कहा- मुझे यकीन है...
रोहिणी आचार्य ने राजीव प्रताप रूडी के बारे में क्या कहा?

HighLights

  • मेरे चाचा हैं और उन्हें मुझ पर गर्व होगा- रोहिणी आचार्य
  • तेजस्वी यादव के बयान का रोहिणी ने किया समर्थन

छपरा, एएनआई। Bihar Politics News In Hindi सारण में सोमवार शाम तक प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद हो जाएगी। सारण का ताज किसके सर सजेगा, यह फैसला 4 जून को होगा। इस बीच, रोहिणी यादव ने राजीव प्रताप रूडी (Rajiv Pratap Rudy) के बरे में खुलकर बात की है। 

मीडिया से बात करते हुए रोहिणी ने कहा कि वह (राजीव प्रताप रूडी) मेरे चाचा हैं और उन्हें मुझ पर गर्व होगा। इसके साथ उन्होंने अपनी चुनावी सफलता के लिए उनका आशीर्वाद मांगा। जब उनसे रूडी के खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती के बारे में पूछा गया, तो इसके जवाब में उन्होंने यह बात कही।

वह मुझे आशीर्वाद देंगे, खासकर आज- रोहिणी आचार्य

सारण से राजद उम्मीदवार रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने कहा कि वह मेरे चाचा हैं और मैं उनका आशीर्वाद मांग रही हूं। मुझे यकीन है कि उन्हें मुझ पर गर्व होगा और वह मुझे आशीर्वाद देंगे, खासकर आज।

इसके अलावा, आचार्य ने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav)  के उस बयान का समर्थन किया, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि इंडी गठबंधन 300 से अधिक सीटें जीतेगा। उन्होंने कहा कि जनता के आक्रोश को देखने के बाद, मैं तेजस्वी के बयान से सहमत हूं। हमारी जनता सरकार बदलना चाहती है, क्योंकि वे विभिन्न मुद्दों से पीड़ित हैं।

बड़े पैमाने पर प्रचार क्यों कर रहे- रोहिणी आचार्य

Bihar News उन्होंने कहा कि आज बदलाव का दिन है, मुझे विश्वास है कि देश, राज्य और सारण की जनता बदलाव करेगी। इसके बाद भाजपा के 400 सीट वाले दावे पर उन्होंने कहा कि अगर ऐसा है, तो वे बड़े पैमाने पर प्रचार क्यों कर रहे हैं, रैलियां और रोड शो क्यों कर रहे हैं?

रोहिणी ने कहा कि वे डरे हुए हैं और यह सक्रिय प्रचार उनके डर को दर्शाता है। प्रधानमंत्री से लेकर केंद्रीय मंत्री और उम्मीदवार तक सभी डरे-सहमे चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

क्या बोले रूडी?

बता दें कि एक दिन पहले सारण के सांसद एवं भाजपा प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद को एक संदेश भेजा था। संदेश के माध्यम से उन्होंने लालू प्रसाद से कहा है कि 40 साल के राजनीतिक करियर में पहली बार आपने लगभग एक महीना छपरा में बिताया है।

#WATCH | Chapra, Bihar: RJD candidate from Saran Lok Sabha seat, Rohini Acharya says, "This is the festival of democracy. I urge all voters to exercise their right to vote...He (BJP candidate Rajiv Pratap Rudy) is my uncle, I am seeking his blessings. I am sure he is proud of me… pic.twitter.com/DXDxJzU64E— ANI (@ANI) May 20, 2024

उन्होंने आगे कहा कि कृपया, आप छपरा में एक घर बना लें। आप यहां बहुत लंबे समय से हैं। कृपया, अब आप छपरा में रहें। लोग आपको देखना पसंद करते हैं। इसलिए कृपया एक घर बनाएं, छपरा में ही रहें। निश्चित रूप से लोग आपसे प्यार करेंगे।

यह भी पढ़ें-

Swati Maliwal Case : विभव ने ठुकराया था ये ऑफर, चौंकाने वाली बात सामने आई; बिहार में पिता बोले- केजरीवाल के जेल...

2014 के 'मोदी लहर' में BJP को मिली थीं झारखंड की 14 में 12 सीटें, JMM के खाते में गईं सिर्फ दो सीट

chat bot
आपका साथी