सर्वेश दास हात्यकांड: दिल्ली से आरोपित करण राम गिरफ्तार, कई अपराधों को दे चुका अंजाम; बिहार लाने की कोशिश

Sarvesh Das Murder Case सर्वेश दास की 24 जून की शाम गोलियां मारकर हत्या कर दी गयी थी। सभी गोलियां उसके सिर में मारी गई थी। नतीजतन उसकी सूरत तक पहचान में नहीं आ रही थी। इस मामले में आरोपित करण रामको दिल्ली में गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी ने बताया कि करण राम को दिल्ली से बिहार लाने का प्रयास किया जा रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 30 Sep 2023 09:01 AM (IST) Updated:Sat, 30 Sep 2023 09:01 AM (IST)
सर्वेश दास हात्यकांड:  दिल्ली से आरोपित करण राम गिरफ्तार, कई अपराधों को दे चुका अंजाम; बिहार लाने की कोशिश
बिहार लिबरेशन टाइगर्स आर्मी का स्वयंभू कमांडर सर्वेश दास

संवाद सहयोगी, रुन्नीसैदपुर (सीतामढ़ी) : बिहार लिबरेशन टाइगर्स आर्मी के स्वयंभू कमांडर सर्वेश दास को 24 जून की शाम गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया गया था। इस मामले में आरोपित गैंग का एक शूटर दिल्ली में गिरफ्तार कर लिया गया है।

करण राम कई मामलों में आरोपित

सर्वेश दास को 24 जून की शाम घर से बुलाकर गोलियां बरसाने वालों में शातिर करण राम भी शामिल था, जो औराई थाने के गंगुली गांव का रहनेवाला है।

पुलिस कप्तान मनोज कुमार तिवारी ने दिल्ली से उसकी गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने यह भी बताया कि करण राम ने ही सर्वेश दास की हत्या की थी। इतना ही नहीं उसके बारे में यह भी जानकारी मिल रही है कि संतोष साह की हत्या भी इसी ने ही की थी।

करण राम ने नेपाल में भी एक बैरगनिया के रहने वाले एक व्यक्ति का सिर धर से अलग कर दिया था। औराई में दवा की दुकान पर इसी आरोपित ने गोली चलाई थी। यह रंगदारी के लिए हत्या कर रहा था।

करण राम को दिल्ली से बिहार लाने का प्रयास

एसपी ने बताया कि करण राम को दिल्ली से यहां लाने का प्रयास किया जा रहा है। उधर, सूत्रों ने बताया कि रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के ठाहर गांव निवासी आलू-प्याज व्यवसायी रामावतार साह से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने तथा इनकार करने पर गोली मारकर उनकी हत्या करने के मामले में भी करण राम शामिल रहा है।

24 जून की शाम क्या हुआ था?

बताते चलें कि सर्वेश दास पर 24 जून की शाम अपाचे बाइक से आए दो अपराधियों ने गोलियां बरसाई थी। तब सर्वेश अपने गांव माधोपुर सुल्तान में घर के दरवाजे पर बैठा हुआ था।

सर्वेश ने भागकर जान बचाने की कोशिश की, लेकिन पंद्रह फीट से अधिक नहीं भाग सका। सभी गोलियां उसके सिर में लगीं। नतीजतन उसकी सूरत पहचान के लायक भी नहीं बच सकी और मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें - बिहार लिबरेशन टाइगर्स आर्मी का स्वयंभू कमांडर सर्वेश दास मारा गया, घर से बुलाकर दोस्तों ने भून डाला

ग्रामीणों ने स्कूल पर जड़ा ताला, शिक्षकों को बनाया बंधक; विद्यालय को सुचारू रूप से नहीं चलाने पर भड़के

chat bot
आपका साथी