Bihar News: पूर्व सांसद शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा राजस्थान के कोटा में गिरफ्तार, इन संगीन मामलों में है आरोपी

सिवान के बाहुबली पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा को राजस्थान पुलिस ने कोटा के रामगंज मंडी थाना क्षेत्र के उंडवा नाके से गिरफ्तार कर लिया है। सिवान के एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने सोमवार को ओसामा की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि ओसामा को लाने के लिए सिवान से पुलिस की स्पेशल टीम भेजी गई है।

By Kirti Kumar PandeyEdited By: Publish:Tue, 17 Oct 2023 01:32 AM (IST) Updated:Tue, 17 Oct 2023 01:32 AM (IST)
Bihar News: पूर्व सांसद शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा राजस्थान के कोटा में गिरफ्तार, इन संगीन मामलों में है आरोपी
ओसामा शहाब पर दर्ज हैं कई संगीन मामले। (फाइल फोटो)

HighLights

  • शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा शहाब गिरफ्तार।
  • ओसामा शहाब पर दर्ज हैं कई संगीन मामले।

जागरण संवाददाता, सिवान। सिवान के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा शहाब को राजस्थान पुलिस ने कोटा के रामगंज मंडी थाना क्षेत्र के उंडवा नाके से गिरफ्तार कर लिया है। सिवान के एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने सोमवार को ओसामा की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

उन्होंने बताया कि ओसामा को लाने के लिए सिवान से पुलिस की स्पेशल टीम भेजी गई है। उसकी गिरफ्तारी सिवान के हुसैनगंज थाना के 42 कट्ठा भूमि के विवाद और मोतिहारी में बहन की ससुराल के जमीन विवाद में हुई है। उसके साथी वसीम और सैफ भी पकड़े गए हैं। तीनों कार से दिल्ली से गोवा जा रहे थे।

भूमि पर कब्जा करने का आरोप

ओसामा पर हुसैनगंज थाना के छपिया गांव में छह अक्टूबर को 42 कट्ठा भूमि पर कब्जा करने लेकर फायरिंग करवाने की प्राथमिकी है। यह जमीन शहर के पूर्व वार्ड पार्षद अभिषेक कुमार उर्फ जिम्मी की है।

इस भूमि की चारदीवारी के दौरान एक दर्जन बदमाश हथियार से लैस होकर पहुंचे और फायरिंग कर कार्य में लगे मजदूरों को भगा दिया। इस मामले में पुलिस ने ओसामा शहाब और उसके दोस्त सलमान सहित चार लोगों पर नामजद प्राथमिकी की थी।

निर्दलीय प्रत्याशी पर फायरिंग कराने का भी आरोप

इससे पूर्व पिछले वर्ष भी इसी थाना में एमएलसी चुनाव के दौरान निर्दलीय प्रत्याशी कुख्यात रईस खान के काफिले पर फायरिंग कराने का आरोप लगा ओसामा पर प्राथमिकी कराई गई थी।

घटना चार अप्रैल 2022 की है। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, कुछ लोग घायल हो गए थे। वहीं बहन की ससुराल मोतिहारी के नगर थाना क्षेत्र के रानीकोठी में भी भूमि पर जबरन कब्जा करने को लेकर भी उस पर प्राथमिकी कराई गई थी। घटना एक अगस्त 2023 की थी। तीनों मामलों में ओसामा फरार चल रहा था।

यह भी पढ़ें: प्यार और यौन शोषण की दर्दनाक दास्तां..., मधुबनी की लड़की को राजस्थान ले जाकर 3 लाख रुपये में लगा दी बोली

Bihar News: दरभंगा में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत, तीन की हालत गंभीर

chat bot
आपका साथी