Bihar News: एक माह पूर्व ही प्रेम विवाह... अब पति को वीडियो कॉल कर युवती ने की आत्महत्या, इस वजह से दी जान

Bihar News वैशाली के खरौना गांव की एक युवती ने पति के मिलने नहीं आने से अवसाद में प्रेम विवाह के एक माह बाद ही गुरुवार की सुबह आत्महत्या कर ली। पति को वीडियो काल कर उसने गले में फंदा डाल जान दे दी। युवती के आत्महत्या की घटना उसके ननिहाल मड़वन करजा थाना क्षेत्र के मकदुमपुर कोदरिया में घटी है।

By Chandra Bhushan Singh Shashi Edited By: Publish:Fri, 29 Dec 2023 05:31 PM (IST) Updated:Fri, 29 Dec 2023 05:31 PM (IST)
Bihar News: एक माह पूर्व ही प्रेम विवाह... अब पति को वीडियो कॉल कर युवती ने की आत्महत्या, इस वजह से दी जान
बिहार के वैशाली में नवविवाहिता ने की आत्महत्या (जागरण)

HighLights

  • बिहार के वैशाली में नवविवाहिता ने की आत्महत्या
  • परिवार वालों ने दोनों को घर से निष्कासित कर दिया था।

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। Bihar News:  वैशाली के खरौना गांव की एक युवती ने पति के मिलने नहीं आने से अवसाद में प्रेम विवाह के एक माह बाद ही गुरुवार की सुबह आत्महत्या कर ली। पति को वीडियो काल कर उसने गले में फंदा डाल जान दे दी।

युवती के आत्महत्या की घटना उसके ननिहाल मड़वन करजा थाना क्षेत्र के मकदुमपुर कोदरिया में घटी है। जानकारी के अनुसार वैशाली जिले के खरौना निवासी दिनेश महतो की 18 वर्षीय पुत्री आरती ने पड़ोस के ही एक युवक से एक माह पूर्व प्रेम विवाह किया था।

इसकी जानकारी होने पर परिवार वालों ने दोनों को घर से निष्कासित कर दिया था। उसके बाद आरती अपने नाना के घर करजा थाना क्षेत्र के मकदुमपुर कोदरिया में रहने लगी थी। वहीं पति कमाने के लिए किसी अन्य राज्य में चला गया। इस बीच कई बार आरती ने अपने पति को मिलने आने को कहा, मगर काम का हवाला देते हुए वह नहीं आया।

स्वजनों का कहना है कि गुरुवार की सुबह आरती ने अपने पति को वीडियो काल किया और आनलाइन रहते हुए गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना करजा पुलिस को दी।

थानाध्यक्ष राजेश कुमार राकेश ने बताया कि प्रारंभिक जांच में युवती के पति के नहीं आने के कारण अवसाद में रहने की बात सामने आई है। शायद इसी वजह से युवती ने पति को वीडियो काल कर आनलाइन रहते हुए आत्महत्या कर ली है। इस मामले में यूडी केस किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: 'नीतीश कुमार को एक गलती करनी ही होगी, इसके अलावा कोई रास्ता नहीं', JDU के इस नेता ने दी नसीहत

Bihar Politics: 'अरे भाई कितनी बार सफाई दें, नहीं मानना है मत मानो', ललन सिंह के इस्तीफे की बात पर भड़के तेजस्वी यादव


chat bot
आपका साथी