Vaishali News: 18 तक चली कार्रवाई... चोरी की गाड़ी खपाने वाले गैरेजों से आठ ट्रक बरामद, चार धराए

हाजीपुर में चोरी की गाड़ी खपाने वाले गैरेजों से आठ ट्रक बरामद हुए हैं। वहीं इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें चार ट्रकों का स्वरूप बदला जा चुका था जबकि चार अन्य ट्रकों को खरोंच कर रखा गया था। इसको लेकर 18 घंटे से अधिक कार्रवाई चली। अब गैरेज में लगी अन्य गाड़ियों की भी जांच की जा रही है।

By Chandra Bhushan Singh Shashi Edited By: Publish:Wed, 10 Jan 2024 10:30 AM (IST) Updated:Wed, 10 Jan 2024 10:30 AM (IST)
Vaishali News: 18 तक चली कार्रवाई... चोरी की गाड़ी खपाने वाले गैरेजों से आठ ट्रक बरामद, चार धराए
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

HighLights

  • गैरेज में लगी अन्य गाड़ियों की भी जांच
  • तीनों गैरेजों पर पुलिस का पहरा

संवाद सूत्र, बिदुपुर (वैशाली)। राज्य के विभिन्न हिस्से से चोरी कर लाए गए ट्रकों की कटाई कर खपाने वाले बड़े रैकेट का राजफाश किया गया है। नवादा व वैशाली पुलिस के साथ मिलकर एसटीएफ ने बिदुपुर थाना क्षेत्र के दाउदनगर अमन इंडिया गैराज, बिदुपुर के आरके बाडी गैराज एवं खिलवत के एक गैरेज से चोरी के आठ ट्रक बरामद किए।

इनमें चार ट्रकों का स्वरूप बदला जा चुका था, जबकि चार अन्य ट्रकों को खरोंच कर रखा गया था। इन गैरेजों से गिरोह के चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। नवादा के अकबरपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार व नेमदारगंज थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि गिरफ्तार लोगों की निशानदेही पर अन्य जगह भी छापेमारी की जा रही है।

जीपीएस लोकेशन से ट्रकों की बरामदगी 

सोमवार देर शाम से लगभग 18 घंटे से अधिक समय तक कार्रवाई हुई। नवादा जिले के अकबरपुर व नेमदारगंज थाने से आठ से दस ट्रकों की चोरी हुई थी।

ट्रांसपोर्ट कंपनी के ट्रक के इंजन व चेचिस पर लगे जीपीएस से चोरी गए कुछ ट्रकों की लोकेशन बिदुपुर एवं आसपास का मिला था। तीनों गैरेजों पर पुलिस का पहरा लगा दिया गया है। बरामद ट्रकों को थाने पर लाने का प्रयास किया जा रहा है। गैरेज में लगी अन्य गाड़ियों की भी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-

7 साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग... बार-बार शादी से इनकार कर रहा था प्रेमी, प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो लोगों ने जबरन करा दी शादी

Chirag Paswan: 'संयोजक का नाम सुनते ही दौड़े-दौड़े दिल्ली पहुंच जाते हैं...' चिराग पासवान का नीतीश कुमार पर बड़ा हमला

chat bot
आपका साथी