Vaishali Crime News: शराब के मामले में पुलिस कस्‍टडी से फरार आरोपी के खि‍लाफ FIR दर्ज, छापेमारी में जुटी पुलिस

महिसौर थाने से बिहार मध निषेध एवं उत्पाद अधिनियम के मामले में गिरफ्तार समस्तीपुर जिले के मोहद्दीनगर थाना क्षेत्र के बोचहां निवासी अनुज राय उर्फ रामानुज कुमार राय के विरुद्ध पुलिस अभिरक्षा से फरार होने की प्राथमिकी जंदाहा थाने में कराई गई है। महिसौर थानाध्यक्ष रामनिवास कुमार ने यह प्राथमिकी कराते हुए बताया है कि फरार आरोपित फिलहाल महिसौर थाने के मुर्तजापुर गांव में रहता है।

By Chandra Bhushan Singh Shashi Edited By: Prateek Jain Publish:Wed, 14 Feb 2024 11:13 PM (IST) Updated:Wed, 14 Feb 2024 11:13 PM (IST)
Vaishali Crime News: शराब के मामले में पुलिस कस्‍टडी से फरार आरोपी के खि‍लाफ FIR दर्ज, छापेमारी में जुटी पुलिस
Vaishali Crime News: शराब के मामले में पुलिस कस्‍टडी से फरार आरोपी के खि‍लाफ FIR दर्ज, छापेमारी में जुटी पुलिस

HighLights

  • पुलिस ने करीब 120 कार्टन में बंद विभिन्न ब्रांड के अंग्रेजी शराब बरामद की थी
  • उल्टी और चक्कर आने की बात कहने पर उसे हाजत से बाहर निकाले जाने के दौरान फरार हो गया था आरोपी

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। महिसौर थाने से बिहार मध निषेध एवं उत्पाद अधिनियम के मामले में गिरफ्तार समस्तीपुर जिले के मोहद्दीनगर थाना क्षेत्र के बोचहां निवासी अनुज राय उर्फ रामानुज कुमार राय के विरुद्ध पुलिस अभिरक्षा से फरार होने की प्राथमिकी जंदाहा थाने में कराई गई है।

महिसौर थानाध्यक्ष रामनिवास कुमार ने यह प्राथमिकी कराते हुए बताया है कि फरार आरोपित फिलहाल महिसौर थाने के मुर्तजापुर गांव में रहता है।

फरार आरोपित की गिरफ्तारी के लिए महिसौर थाना की पुलिस छापेमारी में जुटी हुई है। महिसौर थानाध्यक्ष का कहना है कि जल्द ही हिरासत से भाग निकले आरोपित की गिरफ्तारी पुलिस कर लेगी।

पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था आरोपी तस्‍कर

गौरतलब हो कि जंदाहा प्रखंड के महिसौर थाना हाजत से पुलिस को चकमा देकर सोमवार की देर रात एक शराब तस्कर को फरार हो गया था।

जानकारी के अनुसार, महिसौर थाना पुलिस ने बीते रविवार की देर रात गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र अंतर्गत मुर्तुजापुर गांव स्थित एक घर छापेमारी कर घर से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद करते हुए एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने करीब 120 कार्टन में बंद विभिन्न ब्रांड के अंग्रेजी शराब बरामद किया। बरामद 1061.175 लीटर अंग्रेजी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया था, जिसे थाना हाजत में बंद कर दिया गया था, जहां से सोमवार की देर रात उल्टी और चक्कर आने की बात कहने पर उसे हाजत से बाहर निकाले जाने के दौरान झटका मारकर फरार हो गया था।

गिरफ्तार शराब तस्कर मुर्तुजापुर निवासी गुलाब राय का भांजा अनुज कुमार बताया गया है। इस मामले में पूछे जाने पर महिसौर थानाध्यक्ष रामनिवास कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर मुर्तुजापुर के अनुज कुमार के आंगन में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर थाना लाया गया था।

जिसे हाजत में बंद कर दिया गया जहां से सोमवार की देर रात उल्टी और चक्कर आने का बहाना बना कर बाहर निकलवाया। जहां से अपने को छुड़ाकर रात के अंधेरा का फायदा उठाकर फरार हो गया। महिसौर थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस फरार तस्कर की खोजबीन में लगी हुई है।

यह भी पढ़ें -

बिहार में ये क्या हो रहा? JDU विधायक बीमा भारती को मिली हत्या की धमकी, FIR दर्ज

Bihar Politics: राज्यसभा के लिए BJP से इन दो नेताओं ने किया नामांकन, Congress ने फिर अखिलेश पर खेला दांव; अब RJD की बारी

chat bot
आपका साथी