CG News: तालाब में गिरी तेज रफ्तार कार, सेंट्रल लाक हो जाने से तीन दोस्तों की मौत, छत्‍तीसगढ़ के जगदलपुर की घटना

छत्‍तीसगढ़ के जगदलपुर में एक तेज रफ्तार कार तालाब में गिर गई। वाहन का पानी में सेंट्रल लाक हो जाने से उसमें सवार तीन युवकों अनुराग मसीह निवासी रिसाली भिलाई सोहेल राय निवासी देशबंधु रोड़ वारासार कोलकाता तथा देवीदत्त होता निवासी भनपुरी रायपुर हाल जगदलपुर की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने शवों का पीएम उपरांत स्वजनों के सुपूर्द किया है।

By Jagran NewsEdited By: Jeet Kumar Publish:Thu, 20 Jun 2024 10:52 PM (IST) Updated:Thu, 20 Jun 2024 10:52 PM (IST)
CG News: तालाब में गिरी तेज रफ्तार कार, सेंट्रल लाक हो जाने से तीन दोस्तों की मौत, छत्‍तीसगढ़ के जगदलपुर की घटना
तालाब में गिरी कार, सेंट्रल लाक हो जाने से तीन दोस्तों की मौत

 जेएनएन, जगदलपुर। नगर से लगे दलपतसागर में बीती रात करीब साढ़े 12 बजे धरमपुरा की ओर से लौट रही तेज रफ्तार कार टाटा टियागो एक तालाब में गिर गई। । वाहन का पानी में सेंट्रल लाक हो जाने से उसमें सवार तीन युवकों अनुराग मसीह निवासी रिसाली भिलाई, सोहेल राय निवासी देशबंधु रोड़ वारासार कोलकाता तथा देवीदत्त होता निवासी भनपुरी रायपुर हाल जगदलपुर की दर्दनाक मौत हो गई।

तीनों युवक 32 से 35 वर्ष के बताए गए हैं। पुलिस ने शवों का पीएम उपरांत स्वजनों के सुपूर्द किया है। पुलिस के अनुसार तीनों युवक एनएमडीसी प्लांट में पेटी कंपनी माइक्रोफाइनेंस मे इंजीनियर थे। इनमें से देवीदत्त होता भनपुरी का रहने वाला था। कंपनी के नाम से लक्ष्मण एवेन्यू होटल में एक कमरा स्थाई रूम बुक रहता था।

वहीं अन्य लोगों में अनुराग मसीह बलदेव इस्टेट तथा सोहेल राय बालाजी वार्ड में मकान किराए पर लेकर रहते थे। बुधवार को होता कंपनी के काम से विजिट पर आया था। उसने अन्य दोनों दोस्तों को बुलवाया।

कार सीधे गहरे जलाशय में जा गिरी

कामकाज निपटाकर तीनों देर रात देवीदत्त होता की टाटा टियागो कार में सवार होकर चित्रकोट रोड स्थित धारावी ढाबा में भोजन करने गए थे। भोजन करने के बाद वे रात करीब साढ़े 11 बजे वापस लौट रहे थे। कार होता ड्राइव कर रहा था। धरमपुरा से नगर को जोड़ने वाली दलपतसागर के किनारे की सड़क से वे वापस आ रहे थे। इस बीच रास्तें सकरी सड़क के पास चालक का कार पर नियंत्रण नहीं रहा और कार सीधे गहरे जलाशय में जा गिरी।

तीनों युवकों ने दम घुटने से दम तोड़ दिया

कार की अगली सीट पर सोहेल तथा पीछे सीट पर अनुराग बैठा था। पानी में गिरते ही कार का सेंट्रल लाक हो गया और तीनों युवकों ने दम घुटने से दम तोड़ दिया। घटना के वक्त कुछ बाइक सवार वहां से गुजर रहे थे। उन्होंने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। एसआई प्रमोद ठाकुर समेत दल-बल मौके पर पहुंचा। तुरंत लाइन से क्रेन मंगवाई गई और वाहन समेत शवों को निकलवाया गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

chat bot
आपका साथी