Bilaspur Crime News: रात को की गर्लफ्रेंड की गला दबाकर हत्या, सुबह थाने जाकर किया सरेंडर

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 11 Dec 2022 06:16 PM (IST) Updated:Sun, 11 Dec 2022 06:16 PM (IST)
Bilaspur Crime News: रात को की गर्लफ्रेंड की गला दबाकर हत्या, सुबह थाने जाकर किया सरेंडर
रात को की गर्लफ्रेंड की गला दबाकर हत्या, सुबह थाने जाकर किया सरेंडर

बिलासपुर, जागरण डिजिटल डेस्क: बिलासपुर के तोरवा से ऐसी खबर सामने आई है, जहां एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड की गला दबाकर हत्या कर दी। तोरवा के इस युवक की उम्र 19 वर्ष की है, जिसने अपनी 9वीं कक्षा की गर्लफ्रेंड की शनिवार रात गला दबाकर हत्या कर दी। युवक ने दूसरे दिन सुबह इस बात की जानकारी खुद पुलिस स्टेशन जाकर देदी। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। पुलिस युवक से पुलिस हिरासत में पूछताछ कर रही है।

गर्लफ्रेंड पर करता था शक

बता दें कि 19 वर्षीय युवक का 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा से संपर्क में था। दोनों के बीच बातचीत भी थी। दरअसल, युवक को अपनी गर्लफ्रेंड पर शक था कि उसकी किसी और के साथ भी बातचीत है। इस बात के चलते वह नाबालिग से झगड़ा भी करता रहता था। दोनों के बीच हर दूसरे दिन लड़ाई - झगड़े होना आम बात हो गई थी। दोनों शनिवार की शाम साथ किसी का जन्मदिन मानाने निकले थे। यश नाबालिग छात्रा को लेकर सिरगिट्टी के यश इंडस्ट्री के पास गया।

गला दबाकर सिर पर पत्थर पटक दिया

यश इंडस्ट्री के पास दोनों के बीच किसी पुरानी बात को लेकर वुवाद हो गया। विवाद इस कदर बढ़ गया कि युवक ने नाबलिग की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने नाबालिग के सिर पर पत्थर पटक दिया। इस पूरी वारदात को अंजाम देने क बाद युवक अपने घर चला गया। उसने नाबालिग के शव को वहीं छोड़ दिया। दूसरे दिन सुबह वह खुद पुलिस थाने पहुंचा और पुलिस को साड़ी बात बताई। हत्या की बात सुनते ही पुलिस वालों के होश उड़ गए। घटना की जानकारी सिरगिट्टी थाने में दी गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टेम के लिए भेजा है। युवक से घटना की जानकारी ली जा रही है।

Raipur Crime News: गर्भवती पत्नी के पेट में गुस्साए पति ने मारा पंच, 8 महीने के अजन्मे शिशु की हुई मौत

Raigarh News: मना करने पर भी पड़ोसी से टमाटर मांगने गई थी पत्नी, पति ने पीट-पीटकर की हत्या

chat bot
आपका साथी