Mahadev Satta App: महादेव सट्टा एप मामले में ED ने दो और आरोपियों को किया गिरफ्तार, कोर्ट ने 17 जनवरी तक रिमांड पर भेजा

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने छत्तीसगढ़ में महादेव सट्टा एप मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। ईडी की विशेष कोर्ट के न्यायाधीश अजय सिंह राजपूत ने दोनों आरोपियों को 17 जनवरी तक ईडी की रिमांड पर भेज दिया है।गिरफ्तार आरोपियों में रायपुर निवासी अमित अग्रवाल और कोलकाता निवासी नवीन उर्फ नितिन टीबरवाल शामिल है।महादेव सट्टा एप के मुख्य प्रमोटरों में से एक रवि उप्पल दुबई में हिरासत में है।

By Jagran NewsEdited By: Sonu Gupta
Updated: Fri, 12 Jan 2024 10:07 PM (IST)
Mahadev Satta App: महादेव सट्टा एप मामले में ED ने दो और आरोपियों को किया गिरफ्तार, कोर्ट ने 17 जनवरी तक रिमांड पर भेजा
महादेव एप सट्टेबाजी में दो और गिरफ्तार। फाइल फोटो।

HighLights

  1. महादेव एप सट्टेबाजी में दो और गिरफ्तार
  2. आनलाइन बेटिंग एप में लाखों रुपये लगाने का काम कर रहे थे काम

जागरण न्यू नेटवर्क, रायपुर। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने छत्तीसगढ़ में महादेव सट्टा एप मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जांच एजेंसी दोनों लोगों से इस मामले में पूछताछ करेगी। ईडी की विशेष कोर्ट के न्यायाधीश अजय सिंह राजपूत ने दोनों आरोपियों को 17 जनवरी तक ईडी की रिमांड पर भेज दिया है। आरोपितों में रायपुर निवासी अमित अग्रवाल और कोलकाता निवासी नवीन उर्फ नितिन टीबरवाल शामिल है।

सट्टेबाजी में लाखों रुपया लगाते थे आरोपी

ईडी के विशेष लोक अभियोजक डा. सौरभ कुमार पांडेय ने बताया कि महादेव एप सट्टेबाजी मामले की जांच में दोनों आरोपियों के नाम सामने आए थे। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी सट्टेबाजी में लाखों रुपये लगाने का काम कर रहे थे। ठोस सबूत मिलने पर दोनों को समन जारी कर पूछताछ के लिए तलब किया गया था।

यह भी पढे़ंः Mahadev App: महादेव सट्टेबाजी एप मामले में बड़ी सफलता, मुंबई पुलिस ने की पहली गिरफ्तारी

ईडी ने दोनों से की घंटों पूछताछ

डा. सौरभ कुमार पांडेय ने आगे कहा कि ईडी ने अपने दफ्तर में दोनों आरोपियों से कई घंटों तक पूछताछ की, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। मालूम हो कि महादेव सट्टा एप के मुख्य प्रमोटरों में से एक रवि उप्पल दुबई में हिरासत में है। उसे जल्द ही भारत लाया जाएगा। विशेष कोर्ट ने दुबई स्थित सक्षम अदालत को प्रत्यर्पण के लिए आग्रह पत्र जारी किया है।

यह भी पढ़ेंः Mahadev Satta App Case: 'मेरा नाम लिखा जाना राजनीतिक षड्यंत्र का हिस्सा', ED की चार्जशीट पर भूपेश बघेल ने तोड़ी चुप्पी