Chhattisgarh: रायपुर के सिलतरा में बड़ा हादसा, मलबे में दबकर 3 लोगों की मौत; एक नाबालिग घायल

Siltara Accident News छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के सिलतरा इलाके में एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां राखड़ खुदाई करते समय 2 महिला समेत 1 पुरुष की मलबे में दबकर मौत हो गई। हादसे में 15 साल की नाबालिग लड़की भी गंभीर रूप से घायल हो गई है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 31 Jan 2023 02:51 PM (IST) Updated:Tue, 31 Jan 2023 02:51 PM (IST)
Chhattisgarh: रायपुर के सिलतरा में बड़ा हादसा, मलबे में दबकर 3 लोगों की मौत; एक नाबालिग घायल
Chhattisgarh: रायपुर के सिलतरा में बड़ा हादसा, मलबे में दबकर 3 लोगों की मौत; एक नाबालिग घायल

रायपुर, जागरण डेस्क। Siltara Accident News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के सिलतरा इलाके में एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां राखड़ खुदाई करते समय 2 महिला समेत 1 पुरुष की मलबे में दबकर मौत हो गई। हादसे में 15 साल की नाबालिग लड़की भी गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे पास के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

Siltara Accident News: रायपुर के सिलतरा में बड़ा हादसा: राखड़ खुदाई में दो महिला सहित तीन की मौत, एक नाबालिग घायल: https://t.co/myDea03R3K#Accidents #CGNews #Chhattisgarh pic.twitter.com/VQ07Vy6YAq— NaiDunia (@Nai_Dunia) January 31, 2023

सुरंग के धसने से हुई मौत

जानकारी के मुताबिक, सिलतरा इलाके के ग्रामीण कंपनी के द्वारा निकाले गए मलबे से राख निकालते थे, जिसमें कोयला भी पाया जाता है। इसका उपयोग गोला बनाकर सिगड़ी जलाने के लिए किया जाता है। ग्रामीण जहां से राख निकाल रहे थे, वो सुरंग काफी लंबी थी जो अचानक धंस गई। उस समय सुरंग में कई मजदूर काम कर रहे थे। इस हादसे में 5 लोग दब गए, जिसमें 3 की मौके पर ही मौत हो गई वहीं 2 का इलाज चल रहा है।

पुलिस की टीम मौके पर पहुंची

धरसीवां थाना प्रभारी शिवेंद्र सिंह राजपूत ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और रेस्क्यू अभियान चलाया। मलबे से सभी को बाहर निकाला गया वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें: CG News: NIA ने बीजापुर मुठभेड़ मामले में वांटेड महिला नक्सली को किया गिरफ्तार, 2021 में दर्ज हुआ था मामला

यह भी पढ़ें: राष्ट्रगान ने सिखा दिया अनुशासन, डाकघर में समय पर पहुंचने लगे कर्मचारी; उपभोक्ताओं को मिली राहत

chat bot
आपका साथी