IND vs AFG: Rohit Sharma को सुपर-8 से पहले किस चीज का सता रहा डर? भारतीय कप्तान का चौंकाने वाला वीडियो आया सामने

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टी20 विश्व कप 2024 सुपर 8 में अपने पहले मुकाबले से पहले एक बड़ा बयान दिया। रोहित ने कहा कि सुपर-8 स्टेज में भारतीय टीम कुछ स्पेशल करना चाहती है। हिटमैन ने आगे कहा कि हर कोई अपनी तरह से पूरी कोशिश करने के लिए खूब मेहनत कर रहा है और वह कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेंगे।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Publish:Tue, 18 Jun 2024 01:18 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jun 2024 01:18 PM (IST)
IND vs AFG: Rohit Sharma को सुपर-8 से पहले किस चीज का सता रहा डर? भारतीय कप्तान का चौंकाने वाला वीडियो आया सामने
IND vs AFG: Rohit Sharma को सुपर-8 से पहले किस चीज का सता रहा डर?

HighLights

  • भारतीय टीम का सुपर-8 में पहला मैच अफगानिस्तान से 20 जून को होना है
  • भारतीय टीम का लीग स्टेज में प्रदर्शन रहा लाजवाब
  • रोहित शर्मा ने सुपर-8 मैच से पहले दिया बड़ा बयान

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम टी20 विश्व कप के सुपर-8 में पहुंच चुकी है। टीम इंडिया का लीग स्टेज में प्रदर्शन धमाकेदार रहा था, जहां टीम ने 3 मैचों में जीत हासिल की, जबकि लीग स्टेज के आखिरी मैच भारत को कनाडा के खिलाफ खेलना था, लेकिन ये मैच बारिश से प्रभावित रहा।

अब भारतीय टीम का सुपर-8 में अपना पहला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ 20 जून को खेला जाना है। इस मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने सुपर-8 में अपनी तैयारियों को लेकर अपनी बात रखी। बीसीसीआई ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो शेयर किया।

Rohit Sharma ने सुपर-8 के लिए भारत की तैयारियों पर कही ये बात

दरअसल, बीसीसीआई द्वारा शेयर की गई वीडियो में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा कह रहे हैं कि हमारे खिलाड़ी जोश से भरे हैं, साथ ही टूर्नामेंट के दूसरे स्टेज का आगाज बेहतरीन अंदाज में करना चाहते हैं। सब अपना 100 फीसदी देने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं और कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहता है। अपने स्किल्स को बेहतर बनाने पर काम कर रहे हैं।

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने आगे कहा कि जिस तरह हम अगले 3-4 दिन में दो-तीन मैच खेलने है, जो कि थोड़ा मुश्किल हो सकता है, लेकिन हम इस स्थिति को झेलना जानते है। लिहाजा, हम कोई बहाना नहीं बना सकते। हम ज्यादा से ज्यादा अपने स्किल्स पर फोकस करना चाहते हैं। हम इस मैदान पर काफी मैच खेल चुके हैं, तो हमारे खिलाड़ी यहां के हालात से अच्छी तरह वाकिफ है।

Into the Super 8s ✅

Captain Rohit Sharma speaks ahead of the Super 8s as #TeamIndia prepare for the next stage in the nets 🙌 - By @RajalArora

WATCH 🎥🔽 #T20WorldCup | @ImRo45 https://t.co/EF903a1BRp

— BCCI (@BCCI) June 18, 2024

भारतीय टीम का टी20 विश्व कप सुपर-8 का पूरा शेड्यूल

टीम इंडिया सुपर-8 में अपने अभियान का आगाज अफगानिस्तान के खिलाफ बारबाडोस में खेलकर करेगी। इसके बाद 22 जून को भारत का सामना बांग्लादेश से होना है। 24 जून को भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से सेंट लूसिया में भिड़ती हुई नजर आएगी।

20 जून- अफगानिस्तान बनाम भारत (8 बजे)

22 जून- भारत बनाम बांग्लादेश (8 बजे)

24 जून- ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत (8 बजे)

यह भी पढ़ें: T20 WC 2024: सुपर-8 से पहले टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन, स्टार प्लेयर प्रैक्टिस सेशन के दौरान हुआ चोटिल

chat bot
आपका साथी