फैन से लड़ाई पर हारिस रऊफ को मिला दोस्तों का साथ, हसन अली से लेकर मोहम्मद हफीज तक ने फैंस को दे डाली नसीहत

जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें हारिस रऊफ एक बंगले में जा रहे हैं और इसी दौरान उनकी एक फैन से लड़ाई हो जाती है। वह अपनी पत्नी को पीछे कर उस फैन को मारने आते लेकिन इतने ही में ही कुछ लोग उन्हें रोक लेते हैं। इस पर हारिस ने सफाई भी दी है और अब पाकिस्तान क्रिकेट जगत उनके समर्थन में उतर आया है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek Upadhyay Publish:Tue, 18 Jun 2024 10:59 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jun 2024 10:59 PM (IST)
फैन से लड़ाई पर हारिस रऊफ को मिला दोस्तों का साथ, हसन अली से लेकर मोहम्मद हफीज तक ने फैंस को दे डाली नसीहत
हारिस रऊफ की अमेरिका में हुई फैन से लड़ाई (PC- Haris Rauf X Account)

HighLights

  • हारिस रऊफ के समर्थन में उतरा पाकिस्तान क्रिकेट जगत
  • हारिस रऊफ की अमेरिका में फैन से हुई लड़ाई
  • गुस्से में फैन को मारने दौड़े थे हारिस रऊफ

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ इस समय अमेरिका में हैं और टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद छुट्टियां बिता रहे हैं। इस दौरान हारिस का मंगलवार को एक वीडियो वायरल हो गया जिसमें वह अमेरिका में एक फैंस से लड़ बैठे। इस पर हारिस ने सफाई भी दी है। अब पाकिस्तान के ही पूर्व और मौजूदा क्रिकेटर हारिस के समर्थन में उतर आए हैं और फैंस को नसीहत दे डाली है।

जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें हारिस एक बंगले में जा रहे हैं और इसी दौरान उनकी एक फैन से लड़ाई हो जाती है। वह अपनी पत्नी को पीछे कर उस फैन को मारने आते लेकिन इतने ही में ही कुछ लोग उन्हें रोक लेते हैं। अपनी सफाई में हारिस ने कहा है कि अगर कोई उनके परिवार या माता-पिता के बारे में कुछ कहेगा तो वह ऐसी ही प्रतिक्रिया देंगे।

यह भी पढ़ें- IND W vs SA W Match Preview: दक्षिण अफ्रीका का बचना मुश्किल है, बेंगलुरू में टीम इंडिया नाम करेगी सीरीज!

मोहम्मद हफीज से लेकर हसन अली ने किया समर्थन

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज ने कहा है कि फैंस को पेशवर और निजी जिंदगी के बीच के अंतर को समझना चाहिए। उन्होंने कहा, "फैंस को पता होना चाहिए कि क्रिकेटर की निजी और पेशवर जिंदगी का सम्मान कैसे करना है। ये बुनियादी बाते हैं और विनम्र अपील।"

Haris Rauf Fight

His wife tried to stop her.

Haris- Ye indian ho hoga

Guy- Pakistani hu @GaurangBhardwa1 pic.twitter.com/kGzvotDeiA— Maghdhira (@bsushant__) June 18, 2024

Fans should know how to respect the boundaries between personal & professional life of a cricketer. These are basic ethics & a humble request 🙏— Mohammad Hafeez (@MHafeez22) June 18, 2024

वहीं तेज गेंदबाज हसन अली ने भी इस पर हारिस का समर्थन किया है। उन्होंने लिखा, "मैंने हारिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखा और मैं अपने सभी प्यारे क्रिकेट फैंस से कहना चाहता हूं कि आलोचना बिना दुख पहुंचाए भी की जा सकती है। इस बहस में सम्मान बनाए रखें और खिलाड़ी के परिवार का ख्याल रखें। खेल के प्रति प्यार, शांति और सम्मान का प्रचार-प्रसार करें। हम सभी चाहते हैं कि पाकिस्तानी क्रिकेट आगे बढ़े।"

I've seen a video circulating online about Harry @HarisRauf14 and I urge all my dearest cricket fans to remember that criticism can be constructive without being hurtful. Let's keep the debate respectful and considerate of the players’ families. Let's promote love, peace and…— Hassan Ali 🇵🇰 (@RealHa55an) June 18, 2024

अहमद शहजाद ने भी दिया साथ

वहीं टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन को लेकर टीवी चैनलों पर टीम की जमकर आलोचना करने वाले पूर्व बल्लेबाज अहमद शहजाद ने भी हारिस का साथ दिया है। उन्होंने लिखा, "क्रिकेट फैंस के नाते आप खिलाड़ी के प्रदर्शन पर उसकी आलोचना कर सकते हैं। लेकिन किसी खिलाड़ी या उसके परिवार को बेइज्जत करने का हक नहीं है। हमेशा प्राइवेसी का सम्मान करें। खिलाड़ियों की आलोचना टीम में हो रही गुटबाजी, दोस्तों को टीम में रखने, निजी रिकॉर्ड के लिए खेलने के लिए होनी चाहिए।"

As cricket fans, you can criticise the performance of players and their actions on the field. No one has the right to ridicule a player or their family, always respect their privacy. Criticise them for grouping in the team, for their friendships which has kept deserving players…— Ahmad Shahzad 🇵🇰 (@iamAhmadshahzad) June 18, 2024

chat bot
आपका साथी