AUS vs NZ: फिर मचाई David Warner के बल्ले ने तबाही, 11 गेंदों पर कूटे 56 रन, Rohit के बाद Virat Kohli को भी छोड़ा पीछे

धर्माशाला के मैदान पर भले ही डेविड वॉर्नर लगातार तीसरा शतक लगाने से चूक गए लेकिन कंगारू ओपनर ने अपनी आतिशी बल्लेबाजी से जमकर धमाल मचाया। वॉर्नर ने विस्फोटक अंदाज में खेलते हुए 65 गेंदों पर 81 रन कूटे। वॉर्नर ने अपनी इस पारी के दौरान 56 रन सिर्फ 11 गेंदों पर चौके-छक्कों से बटोरे। ऑस्ट्रेलियाई बैटर ने खास मामले में विराट कोहली को भी पीछे छोड़ दिया है।

By Shubham MishraEdited By: Publish:Sat, 28 Oct 2023 02:10 PM (IST) Updated:Sat, 28 Oct 2023 02:10 PM (IST)
AUS vs NZ: फिर मचाई David Warner के बल्ले ने तबाही, 11 गेंदों पर कूटे 56 रन, Rohit के बाद Virat Kohli को भी छोड़ा पीछे
AUS vs NZ: डेविड वॉर्नर ने विराट कोहली को पीछे छोड़ दिया है।

HighLights

  • डेविड वॉर्नर ने मचाई बल्ले से जमकर तबाही
  • खास मामले में विराट कोहली से आगे निकले वॉर्नर
  • ट्रेविस हेड ने भी ठोका जोरदार शतक

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। धर्माशाला के मैदान पर भले ही डेविड वॉर्नर लगातार तीसरा शतक लगाने से चूक गए, लेकिन कंगारू ओपनर ने अपनी आतिशी बल्लेबाजी से जमकर धमाल मचाया। वॉर्नर ने विस्फोटक अंदाज में खेलते हुए 65 गेंदों पर 81 रन कूटे। वॉर्नर ने अपनी इस पारी के दौरान 56 रन सिर्फ 11 गेंदों पर चौके-छक्कों से बटोरे। ऑस्ट्रेलियाई बैटर ने खास मामले में रोहित शर्मा के बाद अब विराट कोहली को भी पीछे छोड़ दिया है।

जमकर बोला वॉर्नर का बल्ला

डेविड वॉर्नर न्यूजीलैंड के खिलाफ धर्मशाला में खेले जा रहे मुकाबले में शुरुआत से ही बेहतरीन लय में दिखाई दिए। वॉर्नर ने ट्रेविस हेड के साथ मिलकर ऑस्ट्रेलियाई पारी का आगाज धमाकेदार अंदाज में किया। कंगारू ओपनर ने सिर्फ 28 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। वॉर्नर ने अपनी पारी के दौरान 5 चौके और छह छक्के जमाए। 124 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए वॉर्नर ने 56 रन सिर्फ चौके-छक्कों से बटोरे।

The Dharamshala crowds giving standing ovation to David Warner.

- What a Top class Knock from David Warner..!!! pic.twitter.com/P8BxjLQbQS

— CricketMAN2 (@ImTanujSingh) October 28, 2023

कोहली को छोड़ा पीछे

50 ओवर के वर्ल्ड कप में सर्वाधिक रन बनाने की लिस्ट में डेविड वॉर्नर अब चौथे नंबर पर आ गए हैं। वॉर्नर ने इस मामले में अब विराट कोहली को पीछे छोड़ दिया है। वॉर्नर के नाम अब 1405 रन दर्ज हो गए हैं, जबकि विराट ने वर्ल्ड कप में 1384 रन बनाए हैं। वॉर्नर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा से पहले ही आगे निकल चुके हैं। हिटमैन ने विश्व कप में 1289 रन जड़े हैं।

यह भी पढ़ेंAUS vs NZ: धर्मशाला में चला Glenn Phillips की फिरकी का जादू, वनडे में पहली बार किया यह कारनामा, दिग्गजों की लिस्ट में जुड़ा नाम

वॉर्नर-हेड की तूफानी साझेदारी

ऑस्ट्रेलिया को डेविड वॉर्नर और ट्रेविस हेड ने धमाकेदार शुरुआत दी। वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच खेल रहे हेड ने बल्ले से जमकर तबाही मचाई और पहले विकेट के लिए महज 19.1 ओवर में 175 रन जोड़े। हेड ने 67 गेंदों पर 109 रन की तूफानी पारी खेली। इस दौरान कंगारू बल्लेबाज ने 10 चौके और 7 छक्के जमाए। वहीं, वॉर्नर ने 65 गेंदों पर 81 रन कूटे।

chat bot
आपका साथी