IND vs PAK: 'अरे बाप रे बाप', भारत की जीत पर खुशी से उछल पड़ीं 'चीकू' की वाइफ; BIG B ने जताया टीवी बंद करने का अफसोस

न्यूयॉर्क में भारत ने रोमांचक मैच में पाकिस्तान को 6 रन से मात दी। भारत की इस जीत पर स्टेडियम में बैठीं विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा खुशी से उछल पड़ीं। उनका यह रिएक्शन खूब वायरल हो रहा है। वहीं बॉलीवुड के महानायक यानी अमिताभ बच्चन का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने लिखा कि भारत को हारता हुआ देख टीवी बंद कर ली थी।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Publish:Mon, 10 Jun 2024 10:32 AM (IST) Updated:Mon, 10 Jun 2024 11:02 AM (IST)
IND vs PAK: 'अरे बाप रे बाप', भारत की जीत पर खुशी से उछल पड़ीं 'चीकू' की वाइफ; BIG B ने जताया टीवी बंद करने का अफसोस
भारत की जीत पर अमिताभ बच्चन और अनुष्का का रिएक्शन वायरल।

HighLights

  • भारत की जीत पर खुशी से उछल पड़ीं अनुष्का शर्मा
  • अमिताभ बच्चन ने कहा कि भारत को हारता देख बंद कर दी थी टीवी
  • प्रीति जिंटा ने बुमराह की तारीफ की

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के एक रोमांचक मैच में रविवार, 9 जून को भारत ने पाकिस्तान को 6 रन से हरा दिया। इस बड़ी और ऐतिहासिक जीत के बाद पूरे भारत में जश्न का माहौल बन गया। न्यूयॉर्क क्रिकेट स्टेडियम के स्टैंड में बैठीं विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा का रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया। वहीं, भारत की जीत के बाद बिग बी यानी अमिताभ बच्चन ने टीवी बंद करने का अफसोस जताया। 

न्यूयॉर्क में पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। भारत निर्धारित 20 ओवर में 119 रन ही बना सका। लक्ष्य का पीछा करते समय पाकिस्तान एक समय जीत की तरफ बढ़ रहा था, फिर बुमराह और हार्दिक ने शानदार बालिंग कर टीम को एक और यादगार जीत दिला दी। भारत ने पाकिस्तान को 113 रन पर रोक 6 रन से मात दे दी।

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)

अमिताभ बच्चन ने बंद कर दी थी टीवी

भारत की इस जीत पर विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा स्टेडियम में खुशी से उछल पड़ीं। उनका यह रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं, बॉलीवुड के महानायक यानी अमिताभ बच्चन का भी एक एक्स हैंडल पर किया गया पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने बताया कि भारत को हारता हुआ देख बिग बी ने टीवी बंद कर दी थी।

T 5037(i) - अरे बाप रे बाप ! Ind v Pak खेला देख रहे थे, और बीच में बंद कर दिया TV, क्योंकि लगा हार तो रहे हैं हम !

लेकिन अभी अचानक Internet देखा और 🕺 🕺🕺👏💪

WE WON WE WON WE WON !!!

YEEEAAAAAAHHHHHHH .... !!!!!

INDIA INDIA INDIA INDIA INDIA INDIA INDIA 🇮🇳 pic.twitter.com/CRRi6vFnBY— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) June 9, 2024

यह भी पढे़ं- PAK के खिलाफ पहले ओवर की तीसरी गेंद पर 'हिटमैन' ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बने Rohit Sharma

प्रीति जिंटा ने बुमराह की तारीफ की

इतना ही नहीं बॉलीवुड के कई अन्य चर्चित हस्तियों ने भी भारत को जीत की बधाई दी। इनमें प्रीति जिंटा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अंगद बेदी भी शामिल रहे। प्रीति जिंटा ने जसप्रीत बुमराह की फोटो शेयर करते हुए उनकी तारीफ की। प्रीति जिंटा ने लिखा कि वाह क्या मैच था वापसी की क्या लड़ाई लड़ी गई।

Wow what a match 👏👏 What a comeback and what a fight back. Full marks to the 🇮🇳cricket team for defending 119 runs. A special mention to the bowling unit specially @Jaspritbumrah93 for such an incredible performance. Maza aa gaya ✌️#INDvsPAK #PANT #WorldCup2024 #Whatamatchpic.twitter.com/vBj4cqv4RE— Preity G Zinta (@realpreityzinta) June 9, 2024

यह भी पढे़ं- 'हमने दो आवाजें सुनीं,' टी20 वर्ल्ड कप में PAK की हार पर दिल्ली पुलिस का ट्वीट वायरल, NYPD को टैग कर इस बात की जताई आशंका

chat bot
आपका साथी