IND vs PAK: भारत से हारने के बाद फूट-फूटकर रोए Naseem Shah, गैरी कर्स्टन ने जमकर लताड़ा

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत के हाथों मिली हार के बाद पाकिस्तानी खेमा निराश दिखा। तेज गेंदबाज नसीम शाह मैदान पर ही फूट-फूटकर रोने लगे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा। वहीं मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुख्य कोच गैरी कर्स्टन ने खराब बल्लेबाजी की आलोचना की। उन्होंने कहा कि यह स्कोर चेज किया जा सकता था लेकिन बल्लेबाजों ने अपने विकेट गंवाए।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Publish:Mon, 10 Jun 2024 12:17 PM (IST) Updated:Mon, 10 Jun 2024 12:47 PM (IST)
IND vs PAK: भारत से हारने के बाद फूट-फूटकर रोए Naseem Shah, गैरी कर्स्टन ने जमकर लताड़ा
नसीम शाह के रोने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल।

HighLights

  • मैदान पर नसीम शाह के फूट-फूटकर रोने का वीडियो वायरल
  • कोच गैरी कर्स्टन ने लगाई बल्लेबाजों को जमकर लताड़
  • भारत ने पाकिस्तान को 6 विकेट से हराया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को एक बार भारत के हाथों शिकस्त झेलनी पड़ी। रविवार, 9 जून को खेले गए मैच में भारत ने पाकिस्तान को 6 रन से हराया। टीम इंडिया से मिली हार के बाद तेज गेंदबाज नसीम शाह मैदान पर ही फूट-फूटकर रोने लगे। वहीं, मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा ले रहे कोच गैरी कर्स्टन ने बल्लेबाजों को जमकर लताड़ लगाई।

पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। भारत ने निर्धारित 20 ओवर में 119 रन बनाकर सिमट गई। नसीम शाह और हारिस रऊफ ने तीन-तीन विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान एक समय जीत की कगार पर खड़ी दिखी थी, लेकिन बुमराह और हार्दिक पांड्या ने मैच छीन लिया। पाकिस्तान 20 ओवर में 113 रन ही बना सका।

बिलख-बिलखकर रोए नसीम शाह

रोमांचक मैच में मिली हार के बाद पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह मैदान पर ही बिलख-बिलखकर रोने लगे। शाहीन अफरीदी उन्हें समझाते हुए दिखे। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। नसीम शाह ने बल्लेबाजी करते हुए 4 गेंद पर नाबाद 10 रन बनाए। आखिरी ओवर में अर्शदीप पर दो चौके लगाए, इसके बावजूद वह टीम को जीत नहीं दिला सके।

यह भी पढे़ं- भारत से मिली शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान की मुश्किल हुई डगर सुपर-8 की, अब 'कुदरत के निजाम' को करना होगा अजूबा

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)

गैरी कर्स्टन ने लगाई बल्लेबाजों को फटकार

वहीं, मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में गैरी कर्स्टन ने पाकिस्तान के बल्लेबाजों को जमकर लताड़ा। उन्होंने कहा कि इस हार से निराशा हु्ई। सभी जानते हैं कि 120 का स्कोर चेज करने वाला था। उन्होंने आगे की हमने मैच के दौरान गलत निर्णय लिए। बल्लेबाजों जल्दी-जल्दी विकेट गंवाए। कर्स्टन ने कहा कि रिवाजन को छोड़ अन्य सभी बल्लेबाजों ने अपनी जिम्मेदारी नहीं निभाई।

यह भी पढे़ं- IND vs PAK: 'अरे बाप रे बाप', भारत की जीत पर खुशी से उछल पड़ीं 'चीकू' की वाइफ; BIG B ने जताया टीवी बंद करने का अफसोस

chat bot
आपका साथी