Virat Kohli ने तोड़ दिए हजारों दिल, मीम्स में छलका फैंस का दर्द, कहा- ये वो विराट कोहली नहीं है

विराट कोहली से सेमीफाइनल में बड़ी पारी की उम्मीद थी लेकिन ये दिग्गज बल्लेबाज इस बड़े मुकाबले में पूरी तरह से फेल हो गया। विराट कोहली के बल्ले से टी20 वर्ल्ड कप 2024 में कोई भी बड़ी पारी नहीं निकली है। सेमीफाइनल में विराट कोहली के फेल होने के बाद फैंस काफी निराश दिखे और सोशल मीडिया पर मीम्स के जरिए फैंस ने अपना दर्द जाहिर किया।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Publish:Thu, 27 Jun 2024 11:14 PM (IST) Updated:Thu, 27 Jun 2024 11:14 PM (IST)
Virat Kohli ने तोड़ दिए हजारों दिल, मीम्स में छलका फैंस का दर्द, कहा- ये वो विराट कोहली नहीं है
विराट कोहली सेमीफाइनल में भी नहीं खेल सके बड़ी पारी

HighLights

  • IND vs ENG: विराट कोहली के बल्ले को लगी जंग
  • IND vs ENG: सेमीफाइनल में भी नहीं चला किंग कोहली का बल्ला
  • IND vs ENG: विराट कोहली बतौर ओपनर हुए फेल

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। विराट कोहली का बुरा दौर लगातार जारी है। टी20 वर्ल्ड कप-2024 में ओपनिंग करना कोहली को रास नहीं आ रहा है। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे सेमीफाइनल में भी कोहली बुरी तरह से फेल हुए और सिर्फ नौ रन बनाकर आउट हो गए। इस बड़े मुकाबले में कोहली सिर्फ नौ रन ही बना सके। कोहली का आउट होना भारतीय फैंस को निराश कर गया। सोशल मीडिया पर कोहली के आउट होने के बाद उनके ऊपर मीम्स की बाढ़ आ गई।

कोहली टी20 वर्ल्ड कप में एक भी बड़ी पारी नहीं खेल सके। उनके बल्ले से एक भी अर्धशतक नहीं निकला है। बांग्लादेश के खिलाफ कोहली ने 37 रन बनाए थे। ये उनका टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अभी तक का सबसे बड़ा स्कोर है। सेमीफाइनल में फैंस उम्मीद लगाए बैठे थे कि किंग के बल्ले से बड़ी पारी निकलेगी लेकिन कोहली ने निराश कर दिया।

यह भी पढ़ें- दर्द में डूबे हुए विराट कोहली को मिला कोच का सहारा, ड्रेसिंग रूम में राहुल द्रविड़ ने जो किया उसने जीता दिल, Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर मीम्स ही मीम्स

सोशल मीडिया पर इस समय कोहली को लेकर जमकर मीम्स बनाए जा रहे हैं। इन मीम्स के जरिए लोगों का दर्द और उनकी उम्मीदों के टूटने की छनक साफ सुनी जा सकती है। 

This hurts more than heartbreak 💔 #ViratKohli #INDvENG pic.twitter.com/3Ocgk4cHcV— Lokesh Saini🚩 (@LokeshVirat18K) June 27, 2024

Every Virat Kohli fan inner feeling right now pic.twitter.com/3BIbyagpjO

— ಭಲೇ ಬಸವ (@Basavachethanah) June 27, 2024

Virat Kohli out early in knockout too. This is not our Kohli. pic.twitter.com/3KTTV0aoKr

— Pakchikpak Raja Babu (@HaramiParindey) June 27, 2024

Virat Kohli wagon wheel of T20 WC pic.twitter.com/DYssUEuXDl— Gagan🇮🇳 (@1no_aalsi_) June 27, 2024

chat bot
आपका साथी