MS Dhoni हैं यारों के यार, दोस्त के जन्मदिन पर माही ने की खूब मस्ती; वायरल हुआ VIDEO मचा रहा बवाल

एमएस धोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह अपने दोस्त के जन्मदिन पार्टी में पुराने दोस्तों के साथ हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें कि आईपीएल 2024 के खत्म होने के तुरंत बाद ही धोनी रांची लौट आए थे। उनका बाइक राइड करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Publish:Sat, 22 Jun 2024 12:58 PM (IST) Updated:Sat, 22 Jun 2024 12:58 PM (IST)
MS Dhoni हैं यारों के यार, दोस्त के जन्मदिन पर माही ने की खूब मस्ती; वायरल हुआ VIDEO मचा रहा बवाल
दोस्त की जन्मदिन पार्टी में शामिल हुए एमएस धोनी।

HighLights

  • दोस्त की जन्मदिन पार्टी में शामिल हुए एमएस धोनी
  • जन्मदिन पार्टी में दोस्तों संग की मस्ती
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ धोनी का वीडियो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी मैदान पर रहें या न रहें उनकी चर्चा हमेशा ही होती है। अब उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह जन्मदिन पार्टी में अपने दोस्त के घर पहुंचे हुए हैं। इस वीडियो में दोस्त की फैमली के अलावा कुछ पुराने दोस्त भी शामिल हुए।

आईपीएल 2024 को खत्म हुए लगभग एक महीने हो चुके हैं। चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई थी और प्वाइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर रही। नॉक आउट मुकाबले में सीएसके को आरसीबी से शिकस्त झेलनी पड़ी थी।

दोस्त की जन्मदिन पार्टी में पहुंच MS Dhoni

आईपीएल खत्म होने के तुरंत बाद ही महेंद्र सिंह धोनी रांची लौट आए थे। यहां आकर उन्होंने बाइक राइड का आनंद लिया था। इसका भी वीडियो वायरल हुआ था। अब एक और वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वह अपने दोस्त के जन्मदिन पार्टी में दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब लाइक किया जा रहा है।

MS Dhoni celebrating birthday of young fans in Ranchi ❤️ pic.twitter.com/Zr4TP5vchs

— ICT Fan (@Delphy06) June 22, 2024

फादर्स डे पर जीवा ने शेयर किया था वीडियो

बता दें कि हाल ही में फादर्स डे पर धोनी की बेटी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में धोनी अपने फॉर्म हाउस पर अपने डॉग के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दिए थे।

यह भी पढे़ं- T20 WC 2024: आखिरी ओवर में विकेट लेकर Anrich Nortje ने रचा इतिहास, डेल स्टेन को छोड़ा पीछे; ग्रीम स्वान का रिकॉर्ड तोड़ बने नंबर-1

यह भी पढ़ें- T20 World Cup: वेस्टइंडीज टीम में शामिल हुआ यह खौफनाक बल्लेबाज, अपनी पावर हिटिंग से बनेगा गेंदबाजों के लिए काल!

chat bot
आपका साथी