'मैं तो ऐसा ही करूंगा', फैन से लड़ाई मामले में हारिस रऊफ ने पेश की सफाई, पाकिस्तानी गेंदबाज ने बताई लड़ाई की वजह

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक फैन से लड़ाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनकी पत्नी कुछ अन्य लोग उन्हें रोक रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद हारिस की आलोचना हो रही थी लेकिन अब उन्होंने अपनी सफाई जारी की है और बताया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Publish:Tue, 18 Jun 2024 08:28 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jun 2024 08:28 PM (IST)
'मैं तो ऐसा ही करूंगा', फैन से लड़ाई मामले में हारिस रऊफ ने पेश की सफाई, पाकिस्तानी गेंदबाज ने बताई लड़ाई की वजह
हारिस रऊफ का फैन से लड़ाई का वीडियो हुआ वायरल (PC- Haris Rauf X Account)

HighLights

  • हारिस रऊफ ने फैन से लड़ाई के बाद पेश की सफाई
  • हारिस रऊफ ने बताया क्यों फैन पर आया गुस्सा
  • हारिश रऊफ की लड़ाई का वीडियो हुआ वायरल

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में हारिस रऊफ एक फैन से लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि उनकी पत्नी और कुछ अन्य लोग हारिस को रोक रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद हारिस की जमकर किरकिरी हुई थी और अब इस खिलाड़ी ने अफनी सफाई पेश की है।

वीडियो में हारिस अपनी पत्नी के साथ एक बंगले में जा रहे थे तभी एक फैन से उनकी बहस हो गई। वह उसे मारने के लिए आए। वहां मौजूदा कुछ लोगों ने हारिस को रोका। उनकी पत्नी भी उन्हें रोक रही थीं। वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि फैन कहा रहा है, "एक पिक्चर ही तो मांगी थी।" वहीं हारिस उस शख्स से कह रहे हैं, "ये तेरा इंडिया नहीं है।"

यह भी पढें- T20 World Cup 2024 की टॉप-5 पारियां, अफगानी बल्लेबाज के कहर से लेकर सूर्यकुमार यादव के रौब तक, जमकर मचा धमाल

पेश की सफाई

मामला सोशल मीडिया पर काफी बढ़ गया। हर तरफ हारिस का वीडियो वायरल हो रहा है। ऐसे में हारिश ने अपनी सफाई पेश की है और कहा है कि अगर कोई घरवालों को लेकर कुछ कहेगा तो वह यही करेंगे जो किया है। उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, "मैंने इसे सोशल मीडिया पर न लाने का फैसला किया था, लेकिन वीडियो अब सामने आ चुका है। मुझे लगता है कि इस स्थिति का सामना करना जरूरी है। एक पब्लिक फिगर के तौर पर, हम जनता से हर तरह के फीडबैक लेने को तैयार हैं। वह हमारा सर्मथन करने और आलोचना करने को लेकर स्वतंत्र हैं।"

हारिस ने आगे लिखा, "लेकिन, जब बात मेरे परिवार और माता-पिता की आएगी, तो मैं वैसा करने में बिल्कुल नहीं घबराऊंगा जो मैंने किया। आप लोगों और उनके परिवार का सम्मान करें ये बेहद जरूरी है, चाहे किसी का पेशा कुछ भी हो।"

pic.twitter.com/KuUSZWoDaq

— Haris Rauf (@HarisRauf14) June 18, 2024

पाकिस्तान का खराब प्रदर्शन

पाकिस्तान टीम इस समय आलोचकों के निशाने पर है। ये टीम इस समय खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2024 के पहले ही दौर में बाहर हो गई। टीम सुपप-8 में जगह नहीं बना सकी। इस टीम को अमेरिका ने हरा बड़ा उलटफेर किया था और भारत के खिलाफ भी इस टीम को हार मिली।

यह भी पढ़ें- मेगी मैन से हिटमैन', Rohit Sharma ने बहुत मुश्किल से अपनी बॉडी को किया ठीक, भारतीय कप्‍तान की फिटनेस जर्नी का हुआ खुलासा

chat bot
आपका साथी