PSL 8 की ओपनिंग सेरेमनी में फ्लड लाइट में लगी आग, आतिशबाजी करना पड़ गया भारी, देखें वायरल वीडियो

PSL 8 got Delayed Due To Floodlight Catches Fire। 13 फरवरी 2023 से पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के 8वें सीजन का आगाज हुआ। इस सजन के आगाज के पहले दिन ही एक बड़ी दुर्घटना होते-होते बच गई। लीग का पहला मुकाबला आंधे घंटे की देरी से शुरू हुआ।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 14 Feb 2023 03:31 PM (IST) Updated:Tue, 14 Feb 2023 03:31 PM (IST)
PSL 8 की ओपनिंग सेरेमनी में फ्लड लाइट में लगी आग, आतिशबाजी करना पड़ गया भारी, देखें वायरल वीडियो
PSL 8 got Delayed Due To Floodlight Catches Fire

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। PSL 8 got Delayed Due To Floodlight Catches Fire। 13 फरवरी 2023 से पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के 8वें सीजन का आगाज हुआ। इस सजन के आगाज के पहले दिन ही एक बड़ी दुर्घटना होते-होते बच गई। लीग का पहला मुकाबला मुल्तान सुलतांस और लाहौर कलंदर्स के बीच आंधे घंटे की देरी से शुरू हुआ।

दरअसल, ओपनिंग सेरेमनी के दौरान आतिशबाजी से लीग का आगाज किया जा रहा था, लेकिन किसी ने ऐसा सोचा नहीं था कि सेरेमी के दौरान एक फ्लड लाइट में आग लग जाएंगी। गनीमत यह रही कि किसी को इस दौरान नुकसान नहीं रहा। आग लगने के बाद तुरंत फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पाया जा सका।

PSL 8 Opening Game: ओपनिंग सेरेमनी के दौरान फ्लड लाइट में लगी आग

दरअसल, 13 फरवरी को पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 8 Opening Ceremony) के 8वें सीजन का आगाज हुआ। बता दें कि लीग के आगाज को काफी धूम-धाम से मनाया जा रहा है, लेकिन अचानक से ओपनिंग सेरेमनी के दौरान आसमान में छोड़े गए पटाखों के चलते एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। हुआ कुछ ऐसा कि इन पटाखों से पहले मैदान पर लगी फ्लडलाइट में आग लग गई, जिसके कारण मैच आंधे घंटे की देरी से शुरू हुआ।

इस दौरान तुरंत फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया और गनीमत यह रही कि इस दुर्घटना की वजह से स्टेडियम में काफी अफरा-तफरी मच गई। यह कोई पहली बार नहीं है पीएसएल के प्रदर्शनी मुकाबले में इससे पहले भी मैच में रूकावट देखने को मिली थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्वेटा के पुलिस क्वार्टर में हुए बम ब्लास्ट की वजह से मैच को रोकना पड़ा। हालांकि, मैच को रोकने का असल कारण रहा कि जो दर्शक मैदान के अंदर नहीं जा पाए थे, उन्होंवे काफी उपद्रव किया था। दर्शकों ने मैदान के अंदर पत्थरबाजी भी की थी।

After fireworks in PSL one tower caught fire ... May Allah keep everyone safe #PSL2023 pic.twitter.com/rMbluKXY6X

— Syed Aamir Afzal (@syedaamirafzal) February 13, 2023

PSL 8 के शुरुआती मैच में लाहौर कलंदर्स को मिली जीत

पीएसएल के 8वें सीजने के पहले मैच में मुल्तान सुलतांस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाज करते हुए लाहौर कलंदर्स ने 6 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए। इसके जवाब में सुलतांस ने 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 174 रन ही बनाए। इस प्रकार मुल्तान सुलतांस को मैच में महज 1 रन से हार झेलनी पड़ी।

यह भी पढ़े:

IND vs AUS: नागपुर पिच पर अभ्यास नहीं कर पाई कंगारू टीम, तो पूर्व दिग्गज का फूटा गुस्सा, ICC से मांगी मदद

यह भी पढ़े:

IND vs AUS: दिल्‍ली टेस्‍ट देखने के लिए फैंस में जबर्दस्‍त उत्‍साह, 5 साल में पहली बार हुआ है ऐसा

chat bot
आपका साथी