राहुल द्रविड़ की इस बात के कायल हो गए रविचंद्रन अश्विन, फाइनल मैच से पहले टीम इंडिया को लेकर कह दी दिल की बात

राहुल द्रविड़ का कार्यकाल टी20 वर्ल्ड कप-2024 के बाद खत्म हो रहा है। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जाने वाला फाइनल द्रविड़ के लिए बतौर कोच आखिरी मैच होगा। इस मैच से पहले राहुल द्रविड़ ने सोशल मीडिया पर चल रही कैंपेन पर अपनी बात रखी और उनकी बात सुनकर रविचंद्रन अश्विन कोच की तारीफ किए बिना नहीं रह पाए।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Publish:Sat, 29 Jun 2024 06:14 PM (IST) Updated:Sat, 29 Jun 2024 06:14 PM (IST)
राहुल द्रविड़ की इस बात के कायल हो गए रविचंद्रन अश्विन, फाइनल मैच से पहले टीम इंडिया को लेकर कह दी दिल की बात
राहुल द्रविड़ की खास बात रविचंद्रन अश्विन को आ गई रास

HighLights

  • राहुल द्रविड़ का टीम इंडिया के खिलाफ आखिरी मैच
  • राहुल द्रविड़ ने फाइनल से पहले कही बड़ी बात
  • रविचंद्रन अश्विन ने किया द्रविड़ का समर्थन

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के हेड कोच ने टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल से पहले #DOITFORDRAVID नाम की कैंपेन को आलोचना की थी और कहा था कि वह इसके समर्थन में नहीं हैं। टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने इस मामले को लेकर द्रविड़ की तारीफ की है और उनको जमकर सराहा है।

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच बारबाडोस में खेला जाने वाला टी20 वर्ल्ड कप-2024 का फाइनल राहुल द्रविड़ का टीम इंडिया के बतौर हेड कोच आखिरी मैच है। इसके बाद द्रविड़ का कार्यकाल खत्म हो रहा है। इसी को लेकर सोशल मीडिया पर कैंपेन चलाया जा रहा है जिसका मतलब है कि ये टी20 वर्ल्ड कप द्रविड़ के लिए जीतो।

यह भी पढ़ें- 'रोहित शर्मा दूसरी बार वर्ल्ड कप फाइनल हारे तो बारबाडोस के समंदर में कूद जाएंगे', किसने कही इतनी बड़ी बात

अश्विन को भा गए द्रविड़

स्टार स्पोर्ट्स को दिए इंटरव्यू में राहुल द्रविड़ से इसे लेकर सवाल किया गया तो भारत के पूर्व कप्तान ने इस कैंपेन को नकार दिया और कहा कि वह इस तरह की कैंपेन के खिलाफ हैं। द्रविड़ की ये बात अश्विन को भा गई और उन्होंने जमकर कोच की तारीफ की। अश्विन ने लिखा कि टीम स्पोर्ट में किसी एक इंसान के लिए नैरेटिव सेट करना सही नहीं है।

अश्विन ने स्टार स्पोर्ट्स के उस वीडियो को रिपोस्ट करते हुए लिखा, "एक स्वास्थ टीम वातावरण के लिए टीम स्पोर्ट में किसी एक इंसान के लिए नैरेटिव सेट करने से बुरा कुछ नहीं हो सकता। मैं इस इंसान को काफी अच्छे से जानता हूं और नैरेटिव के सामने रखने के बाद भी इस इंसान ने बड़ी खूबसूरती से उसे नकार दिया। एक बार फिर लड़ते हैं।"

Narratives of building it up for someone in a team sport is the worst thing that can happen for a healthy team environment.

I know this man really well and despite being offered the narrative, he turns it down in a classy manner. 👌👌

Let’s fight once more.🙌🏻🙌🏻… https://t.co/9MlgEWLDsa— Ashwin 🇮🇳 (@ashwinravi99) June 29, 2024

द्रविड़ ने क्या कहा

द्रविड़ के सामने जब ये सवाल आया कि उनके लिए कैंपेन चल रहा तो उन्होंने साफ तौर पर इसे नकार दिया। उन्होंने कहा कि किसी के लिए वर्ल्ड कप नहीं जीता जाता। वर्ल्ड कप हो रहा है इसलिए जीतने के लिए है। द्रविड़ ने कहा कि वह इस तरह की कैंपेन के खिलाफ हैं। उन्होंन कहा कि ये उनके असूलों के खिलाफ है।

यह भी पढ़ें- 'मैं इसके खिलाफ हूं...' फाइनल से पहले राहुल द्रविड़ ने किस बात के लिए किया मना, खिताबी मैच से जुड़ा है मामला, जानकर चौंक जाएंगे आप

chat bot
आपका साथी