IND vs SA: रवि शास्त्री को देख क्यों छूटी रोहित शर्मा और एडेन मार्करम की हंसी, मैच रेफरी भी हो गए हैरान, टॉस के समय गजब हो गया

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में टॉस के समय रवि शास्त्री ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देख टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और साउथ अफ्रीका के कप्ता एडेन मार्करम हंसने लगे। वहीं मैच रेफरी रिची रिचर्डसन भी रवि शास्त्री की हरकत को देखखर हैरान हो गए और वह भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Publish:Sat, 29 Jun 2024 09:03 PM (IST) Updated:Sat, 29 Jun 2024 09:03 PM (IST)
IND vs SA: रवि शास्त्री को देख क्यों छूटी रोहित शर्मा और एडेन मार्करम की हंसी, मैच रेफरी भी हो गए हैरान, टॉस के समय गजब हो गया
रवि शास्त्री ने टॉस के समय तो गजब कर दिया

HighLights

  • IND vs SA: टॉस के समय जमकर हंसे रोहित शर्मा और एडेन मार्करम
  • IND vs SA: रवि शास्त्री की हरकत देख हैरान रह गए मैच रेफरी
  • IND vs SA: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच है फाइनल

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत और साउथ अफ्रीका की टीमें टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में हैं। भारत तीसरी बार क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट के फाइनल में उतरा है तो वहीं साउथ अफ्रीका पहली बार खिताबी मुकाबला खेल रहा है। ब्रिजटाउन के केनसिंग्टन ओवल में खेले जा रहे इस मैच में टॉस के समय कुछ ऐसा हो गया है कि दोनों कप्तानों की हंसी छूट गई।

टॉस के समय साउथ अफ्रीका के कप्तान एडेन मार्करम और टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा मौजूद थे। उनके साथ थे मैच रेफरी रिची रिचर्डसन। साथ में थे प्रेजेंटर रवि शास्त्री। रवि शास्त्री ने टॉस से पहले ऐसा कुछ कर दिया कि तीनों ही शख्स धीरे-धीरे हंस रहे थे।

यह भी पढ़ें- IND vs SA: नहीं सुधर रहे Rishabh Pant, कर रहे हैं बार-बार एक ही गलती, टीम इंडिया को दिया 'धोखा'

रवि शास्त्री का अलग अंदाज

रवि शास्त्री काफी जोश में रहते हैं। वह जब बात करते हैं तो पूरे बिंदास अंदाज में पूरी एनर्जी के साथ बात करते हैं। टॉस के समय शास्त्री की एनर्जी ऐसी थी कि देखने वाले देखते रह गए। अपनी इसी एनर्जी के साथ के कारण शास्त्री ने टॉस के समय माहौल बना दिया। शास्त्री जिन शब्दों और ऊर्जा के साथ टॉस के समय बात कर रहे थे उसे देख रोहित धीरे-धीरे हंस रहे थे। और मार्करम भी अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे थे। शास्त्री ने जिस तरह से दोनों कप्तानों का परिचय दिया और मैच रेफरी रिचर्डसन को परिचय दिया उसे देख तीनों लोग हंसने लगे।

#RohitSharma opts to bat first in Barbados after winning the toss in the ultimate showdown! 🇮🇳🇿🇦

Two unbeaten teams India & South Africa clash in the grand finale of the #T20WorldCup 2024! 🔥#T20WorldCupFinal | #INDvsSA | LIVE NOW pic.twitter.com/5SY8yF4oVu

— Star Sports (@StarSportsIndia) June 29, 2024

हमेशा रहते हैं चर्चा में

शास्त्री का ये अंदाज हर बार देखा जाता है, लेकिन फाइनल में शास्त्री कुछ ज्यादा ही जोश में नजर आए। शास्त्री लंबे समय से ये भूमिका निभा रहे हैं। वह टीम इंडिया को कोच भी रहे और कोचिंग छोड़ने के बाद एक बार फिर वह ब्रॉडकास्टर की भूमिका में आ गए। तब से शास्त्री की एनर्जी काफी हाई देखने को मिलती है और लोग इसे पसंद भी करते हैं।

यह भी पढ़ें- 'ये वर्ल्ड कप भारत की जीत के लिए सेट किया है', दो दिग्गजों ने ICC पर लगाए बहुत बड़े आरोप

chat bot
आपका साथी