IPL 2024: 'ओले ओले...' गाने पर थिरके रिंकू सिंह और केकेआर के हेड कोच, मस्तीभरा डांस देख बजी तालियां, Video

कोलकाता नाइटराइडर्स के टीम बॉन्डिंग सेशन में रिंकू सिंह और हेड कोच चंद्रकांत पंडित एकसाथ मशहूर बॉलीवुड सांग ओले...ओले पर थिरकते हुए नजर आए। केकेआर का टीम बॉन्डिंग सेशन काफी मजेदार रहा। श्रेयस अय्यर के नेतृत्‍व वाली केकेआर की टीम आईपीएल 2024 में अपने अभियान की शुरुआत सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शनिवार को करेगी। यह मुकाबला ईडन गार्डन्‍स पर खेला जाएगा।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Publish:Thu, 21 Mar 2024 12:13 PM (IST) Updated:Thu, 21 Mar 2024 12:13 PM (IST)
IPL 2024: 'ओले ओले...' गाने पर थिरके रिंकू सिंह और केकेआर के हेड कोच, मस्तीभरा डांस देख बजी तालियां, Video
रिंकू सिंह और कोच चंद्रकांत पंडित ने मजेदार डांस किया

HighLights

  • रिंकू सिंह और चंद्रकांत पंडित ने बॉलीवुड गीत पर एकसाथ डांस किया
  • आईपीएल 2024 से पहले केकेआर का टीम बॉन्डिंग सत्र मजेदार रहा
  • केकेआर अपने अभियान की शुरुआत एसआरएच के खिलाफ करेगा

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। कोलकाता नाइटराइडर्स ने हाल ही में टीम बॉन्डिंग सेशन का आयोजन किया, जिसमें रिंकू सिंह और हेड कोच चंद्रकांत पंडित मशहूर बॉलीवुड गीत ओले-ओले पर साथ डांस करते हुए नजर आए। आईपीएल 2024 में केकेआर को अपना पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है।

इससे पहले केकेआर ने टीम को एकजुट करके मस्‍तीभरा माहौल बनाया। केकेआर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्‍स पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें रिंकू सिंह और कोच चंद्रकांत पंडित दिललगी फिल्‍म के गाने ओले...ओले पर साथ में डांस करते हुए दिखे। रिंकू सिंह तो इस गाने पर सोनू निगम के मशहूर गाने बिजूरिया...बिजूरिया की सिग्‍नेचर स्‍टेप करते हुए दिखे।

यह भी पढ़ें: IPL 2024 Opening Ceremony: AR Rahman की धुन पर झूमेंगे फैंस; बडे़ मियां-छोटे मियां बांधेंगे डांस से माहौल; इन स्‍टार्स की रहेगी धूम

बहरहाल, रिंकू सिंह और चंद्रकांत पंडित ने डांस करने के बाद एक-दूसरे को गले लगाया। वहां मौजूद सभी ने तालियां बजाकर इनकी हौसलाअफजाई की। केकेआर ने यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा- स्‍टार्स के साथ डांस।

Dancing with the stars! 😂🫶 pic.twitter.com/RhohD3iGCA— KolkataKnightRiders (@KKRiders) March 20, 2024

नई जर्सी का भव्‍य लांच

इससे पहले फ्रेंचाइजी ने एक अनप्‍लग्‍ड इवेंट आयोजित किया, जिसमें बॉलीवुड सिंगर उषा ऊथुप भी शामिल हुईं। इस इवेंट में केकेआर ने अपनी नई जर्सी लांच की। इस बार केकेआर को चैंपियन बनाने के लिए हेड कोच चंद्रकांत पंडित, मेंटर गौतम गंभीर और कप्‍तान श्रेयस अय्यर की तिकड़ी अपना पूरा जोर लगाते हुए नजर आएगी। केकेआर की कोशिश तीसरी बार आईपीएल खिताब जीतने की होगी।

जीत के साथ शुरुआत पर ध्‍यान

कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम आईपीएल 2024 में अपने अभियान की शुरुआत सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ करेगी। यह मुकाबला कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन्‍स पर शनिवार को खेला जाएगा। श्रेयस अय्यर के नेतृत्‍व में केकेआर की कोशिश टूर्नामेंट की शुरुआत जीत के साथ करने की होगी।

यह भी पढ़ें: IPL 2024 में बॉलर्स के लिए काल बनेगा KKR का नया बैटर, प्रैक्टिस सेशन में की चौके-छक्कों की बरसात; वीडियो देख थर-थर कांप रहे गेंदबाज 

chat bot
आपका साथी