विराट-अर्शदीप के साथ भांगड़ा पार्टनर बने रिंकू सिंह, सुपरहिट पंजाबी गाने पर बीच मैदान किया मजेदार डांस- VIDEO

भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब अपने नाम किया। फाइनल मैच में टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को 7 रन से मात दी और 17 साल बाद टी20 विश्व कप ट्रॉफी जीती। भारत की जीत के बाद खिलाड़ियों का जश्न देखने लायक था जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Publish:Sun, 30 Jun 2024 12:09 PM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2024 12:09 PM (IST)
विराट-अर्शदीप के साथ भांगड़ा पार्टनर बने रिंकू सिंह, सुपरहिट पंजाबी गाने पर बीच मैदान किया मजेदार डांस- VIDEO
Virat-Arshdeep को भांगड़ा करता हुआ देख खुद को रोक नहीं पाए रिंकू

HighLights

  • भारत के चैंपियन बनने के बाद खिलाड़ियों ने शानदार तरीके से मनाया जीत का जश्न
  • भारत की जीत के बीद मैच मैदान जमकर डांस करते दिखे प्लेयर्स
  • विराट-अर्शदीप के साथ रिंकू सिंह ने भी किया भांगड़ा

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को फाइनल मैच में 7 रन से मात दी और टी20 विश्व कप 2024 का खिताब अपने नाम किया। इस जीत के बाद भारतीय खिलाड़ियों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। जहां मैच जीतने के बाद रोहित-विराट से लेकर हार्दिक तक प्लेयर्स इमोशनल नजर आए।

वहीं, जीत की खुशी भी प्लेयर्स के चेहरे पर साफ झलकी। सोशल मीडिया पर भारत क चैंपियन बनने के बाद वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विराट कोहली, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज और अक्षर पटेल ने दलेर मेहंदी के मशहूर गाने 'तुनक-तुनक' पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Virat-Arshdeep को भांगड़ा करता हुआ देख खुद डांस करने से रोक नहीं पाए रिंकू

दरअसल, वायरल वीडियो में भारतीय प्लेयर्स को चैंपियन बनने के बाद जीत का जश्न मनाते हुए देखा। सबसे पहले अर्शदीप सिंह ने भांगड़ा की शुरुआत की और फिर विराट कोहली भी उनके रंग में रंग गए। विराट-अर्शदीप को भांगड़ा करता हुआ देख रिंकू सिंह भी खुद को रोक नहीं पाए और वह भी अक्षर के साथ मिलकर डांस करने लगे। ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

बता दें कि Virat Kohli ने इस जीत के साथ ही टी20 इंटरनेशनल से संन्यास का एलान किया। विराट के संन्यास के कुछ देर बाद कप्तान रोहित ने भी टी20 इंटरनेशनल को अलविदा कहा।

Virat Kohli, Arshdeep Singh and Rinku Singh dancing. 😭 pic.twitter.com/mhThl8IC7o— Selfless⁴⁵ (@SelflessRohit) June 29, 2024

भारत की ये टी20 विश्व कप में दूसरी जीत रही। इससे पहले साल 2007 में एमएस धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया ने ये टी20 विश्व कप जीता था। टी20 विश्व कप 2024 चैंपियन बनने के बाद भारत को 2.45 मिलियन डॉलर यानी 20.42 करोड़ रुपये के करीब मिले। साउथ अफ्रीका को 1.28 मिलियन यानी भारतीय रुपयों में करीब 10.67 करोड़ रुपये मिले।

यह भी पढ़ें: T20 WC 2024 Final: 5 ओवर में चाहिए थे 30 रन, 6 विकेट थे हाथ... साउथ अफ्रीका की हार के ये रहे बड़े कारण

chat bot
आपका साथी