VIDEO 'अभी-अभी आया है आड़ा...' Kuldeep की गुगली का चला जादू तो रोहित शर्मा का दिखा मुंबईया अवतार

क्रिकेट की फील्ड पर रोहित शर्मा अपने मजेदार कमेंट के लिए जाने जाते हैं। टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-8 मैच में बांग्लादेश के खिलाफ भी उनका यही अवतार देने को मिला। शाकिब-अल-हसन का विकेट गिरने के बाद रोहित को कुलदीप से मुंबईया भाषा में बात करते हुए देखा गया। रोहित ने फील्ड चेंज कर रहे कुलदीप यादव को कहा कि आड़ा मारने दे नया-नया आया है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Publish:Sun, 23 Jun 2024 09:09 AM (IST) Updated:Sun, 23 Jun 2024 09:09 AM (IST)
VIDEO 'अभी-अभी आया है आड़ा...' Kuldeep की गुगली का चला जादू तो रोहित शर्मा का दिखा मुंबईया अवतार
स्टंप माइक में रिकॉर्ड हुई रोहित शर्मा का कमेंट। फोटो- सोशल मीडिया

HighLights

  • टी20 वर्ल्ड में दिखा रोहित का मुंबईया अंदाज
  • कुलदीप यादव के साथ की मजेदार बातचीत
  • बांग्लादेश के खिलाफ चला कुलदीप की गुगली का जादू

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा मैदान पर अपने खास मुंबईया अंदाज में बोलने के लिए मशहूर हैं और अक्सर उनके मजेदार कमेंट स्टंप माइक पर कैद हो जाते हैं। इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान उनके मजेदार, जो भी गार्डन में घूमेगा....वाले बयान ने इंटरनेट पर खूब वाहवाही लूटी थी। अब टी20 वर्ल्ड कप में रोहित की एक और मजेदार कमेंट वायरल हो गया।

यह घटना बांग्लादेश के रन चेज के 14वें ओवर में हुई जब कुलदीप यादव ने छक्का लगने के बाद शाकिब अल हसन को आउट किया था। नए बल्लेबाज महमुदुल्लाह को कुलदीप की पहली गुगली ने चकमा दिया जो उनके ऑफ स्टंप के ऊप से चली गई। ऐसा लग रहा था कि कुलदीप ने फील्ड प्लेसमेंट में बदलाव की मांग की थी। इस पर विकेटकीपर ऋषभ पंत के पास खड़े रोहित ने जवाब दिया, क्या है, खेलने दे ना यार, अभी-अभी आया है आड़ा मारने दे ना, एक आउट हुआ है आड़ा मारने दे।

कुलदीप ने हासिल की तीन विकेट

रोहित बेपरवाही से फील्डिंग स्पॉट पर वापस चलते गए और महमुदुल्लाह ने अगली गेंद को डीप मिड-विकेट की तरफ खेलकर एक रन लिया। कुलदीप यादव ने बांग्लादेश के खिलाफ अपनी गुगली से बल्लेबाजों को खूब परेशान किया। कुलदीप यादव ने चार ओवर में 19 रन देकर तीन बल्लेबाजों का शिकार किया। कुलदीप के अलावा जसप्रीत बुमराह ने भी कमाल की गेंदबाजी की। बुमराह ने चार ओवर में 13 रन देकर दो विकेट हासिल किए।

@Ro45Kuljot pic.twitter.com/dRpcSovg1R

— Don’t embed without permission (@RohitEra_) June 22, 2024

यह भी पढ़ें- IND vs BAN T20 WC 2024: हार्दिक पांड्या के तूफान के बाद कुलदीप यादव की फिरकी ने निकाला बांग्लादेश का दम, सेमीफाइनल की दावेदारी मजबूत

भारत ने दर्ज की जीत

मैच के बात करें तो भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 196 रन बनाए थे। हार्दिक पांड्या के बल्ले से अर्धशतकीय पारी निकली। तनजीम हस साकिब और हुसैन को दो-दो विकेट मिले। लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश 20 ओवर में 8 विकेट पर 146 रन ही बना सकी। कप्तान नजमुल हसन शांतो ने 40 रन की पारी खेली।

यह भी पढ़ें- AFG vs AUS: Pat Cummins ने रचा नया इतिहास, T20 World Cup में लगातार दूसरी हैट्रिक लेने वाले बने पहले गेंदबाज

chat bot
आपका साथी