IND vs IRE: जीत के बाद भी खुश नहीं दिखे रोहित शर्मा, इस बात की कर दी शिकायत, जता दी बहुत बड़ी चिंता

रोहित शर्मा ने आयरलैंड के खिलाफ 52 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 37 गेंदों का सामना करते हुए चार चौके और तीन छक्के मारे। पंत ने नाबाद 36 रन बनाए। भारतीय गेंदबाजों ने इस पिच पर आयरलैंड को 96 रनों पर ढेर कर दिया था और फिर 12.2 ओवरों में दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Publish:Thu, 06 Jun 2024 07:00 AM (IST) Updated:Thu, 06 Jun 2024 07:00 AM (IST)
IND vs IRE: जीत के बाद भी खुश नहीं दिखे रोहित शर्मा, इस बात की कर दी शिकायत, जता दी बहुत बड़ी चिंता
रोहित शर्मा ने मैच के बाद पिच पर उठा दिए सवाल

HighLights

  • IND vs IRE: भारत ने पहले मैच में आयरलैंंड को हराया
  • IND vs IRE: रोहित शर्मा ने जमाया अर्धशतक
  • IND vs IRE: रोहित शर्मा मैच के बाद पिच पर दिया बयान

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप के अपने पहले मैच में आयरलैंड को 8 विकेट से हरा दिया। लेकिन इस मैच ने भारत की चिंता बढ़ा दी है। टीम इंडिया की चिंता पिच को लेकर है। आयरलैंड के खिलाफ मैच में पिच पर असीमित उछाल देखने को मिला। इसी कारण रोहित शर्मा को चोट लगी और ऋषभ पंत भी चोटिल हुए। मैच के बाद रोहित ने पिच को लेकर बयान दिया है। उन्होंने एक तरह से चिंता जाहिर की है।

रोहित ने आयरलैंड के खिलाफ 52 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 37 गेंदों का सामना करते हुए चार चौके और तीन छक्के मारे। पंत ने नाबाद 36 रन बनाए। भारतीय गेंदबाजों ने इस पिच पर आयरलैंड को 96 रनों पर ढेर कर दिया था और फिर 12.2 ओवरों में दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

यह भी पढ़ें- IND vs IRE: Rohit Sharma अचानक मैदान से बाहर क्यों चले गए? टीम इंडिया के कप्तान ने बताई वजह

रोहित ने बताया कैसी है पिच

ये मैच न्यूयॉर्क के नसाउ इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था। ये मैदान 100 दिन में तैयार किया गया है। यहां ड्रॉप-इन पिचों का इस्तेमाल किया गया है। रोहित ने कहा कि पिच अभी अच्छी तरह से सैटल नहीं हुई है। मैच के बाद रोहित ने कहा, "नया मैदान है, नई जगह है। देखना चाहते थे कि यहां खेलना कैसा होता है। पिच अभी तक सैटल नहीं हुई है। इस पिच पर गेंदबाजों के लिए काफी कुछ था।"

रोहित ने कहा कि वह यहां चार स्पिनर खिलाने की सोच भी नहीं सकते। उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि हम यहां चार स्पिनर खिला सकते हैं। जब हालात तेज गेंदबाजों के मुताबिक हैं तो हम उन्हें टीम में रखेंगे।"

पाकिस्तान मैच पर क्या बोले

भारत को अपना अगला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। रोहित से जब इस मैच को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि पिच से क्या उम्मीद की जानी चाहिए, लेकिन हम ये मानकर तैयारी करेंगे कि परिस्थितियां इसी तरह की रहने वाली हैं। वो मैच ऐसा है जहां सभी 11 खिलाड़ियों को योगदान देना होगा।"

यह भी पढ़ें- IND vs IRE: T20 World Cup 2024 के पहले मैच में रोहित शर्मा ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी, धोनी का बड़ा रिकॉर्ड ध्‍वस्‍त किया

chat bot
आपका साथी