Rohit Sharma ने T20 WC 2024 की ट्रॉफी जीतने के बाद पहली बार शेयर की तस्वीर, लिखा- सपना साकार होने का ले रहा हूं आनंद

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने वो कमाल कर दिखाया जिसका करोड़ों भारतीयों को काफी लंबे समय से इंतजार था। भारत ने रोहित की कप्तानी में साउथ अफ्रीका को हरा कर टी20 विश्व कप 2024 का खिताब अपने नाम किया और 17 साल से चले आ रहे इस ट्रॉफी के सूखे को खत्म किया। रोहित ने भारत के चैंपियन बनने के बाद पहली बार अपनी तस्वीर शेयर की।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Publish:Mon, 01 Jul 2024 08:39 AM (IST) Updated:Mon, 01 Jul 2024 08:39 AM (IST)
Rohit Sharma ने T20 WC 2024 की ट्रॉफी जीतने के बाद पहली बार शेयर की तस्वीर, लिखा- सपना साकार होने का ले रहा हूं आनंद
Rohit Sharma ने T20 World Cup 2024 की ट्रॉफी जीतने के बाद शेयर की पहली तस्वीर

HighLights

  • रोहित शर्मा ने भारत के चैंपियन बनने के बाद पहली बार शेयर की अपनी तस्वीर
  • रोहित शर्मा ने बारबाडोस के मैदान पर लेटे हुए खुद की तस्वीर शेयर की
  • भारत ने साउथ अफ्रीका को रौंदकर टी20 विश्व कप 2024 का खिताब जीता

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब अपने नाम किया। बारबाडोस में खेले गए टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल मैच में भारत ने साउथ अफ्रीका को 7 रन से मात दी और ये खिताब अपने नाम किया।

भारत के चैंपियन बनने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्रॉफी के साथ तस्वीरें शेयर कर रहे है। इस लिस्ट में रोहित शर्मा का नाम भी जुड़ गया हैं, जिन्होंने भारत के टी20 विश्व कप की ट्रॉफी जीतने के बाद पहली बार अपनी तस्वीर साझा की।

Rohit Sharma ने T20 World Cup 2024 की ट्रॉफी जीतने के बाद शेयर की पहली तस्वीर

दरअसल, टी20 विश्व कप का खिताब जीतने के करीब 24 घंटे बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपनी वो वाली तस्वीर शेयर की जिसमें वह मैदान पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं। रोहित ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि फिलहाल उनके पास अपनी फीलिंग्स को शेयर करने के लिए कोई शब्द नहीं हैं, लेकिन वह जल्द ही सबके साथ अपनी भावना शेयर करेंगे। फिलहाल वह अपने सपने के साकार होने का आनंद ले रहे हैं।

रोहित ने लिखा कि यह तस्वीर इस बात का प्रतीक है कि मैं अभी कैसा महसूस कर रहा हूं। मेरे पास बहुत सारे शब्द हैं, लेकिन मैं सही शब्द नहीं ढूंढ पा रहा हूं कि कल का दिन मेरे लिए क्या मायने रखता है, लेकिन मैं ऐसा करूंगा और मैं उन्हें शेयर करूंगा। अभी मैं एक बिलियन लोगों के लिए साकार हुए सपने का आनंद ले रहा हूं।

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड कप ट्रॉफी लेने पहुंचे रोहित शर्मा ने क्यों की WWE स्टार Ric Flair की कॉपी, ये है वजह

बता दें कि रोहित शर्मा ने भारतीय टीम की कमान 2021 में संभाली थी। उस वक्त राहुल द्रविड़ बतौर हेड कोच टीम इंडिया के साथ जुड़े थे। इन दोनों की अगुवाई में भारत ने साल 2022 में टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था, लेकिन इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से मात देकर उसके सारे अरमानों को तोड़ दिया था। वहीं, अब रोहित शर्मा की कप्तानी में ही टीम इंडिया ने 17 साल के टी20 विश्व कप के सूखे को खत्म किया। इससे पहले साल 2007 में धोनी की कप्तानी में भारत ने टी20 विश्व कप का खिताब अपने नाम किया था।

This picture epitomises how I’m feeling right now. So many words but can’t find the right ones to express what yesterday meant to me but I will, and I will share them, but right now I’m basking in a dream come true for a billion of us. ❤️🏆 pic.twitter.com/X2eyU3Eaqm— Rohit Sharma (@ImRo45) June 30, 2024

chat bot
आपका साथी