बाबर आजम की आलोचना करने वालों पर गिरेगी गाज, पाकिस्‍तानी कप्‍तान ने बना लिया कानूनी कार्रवाई का मन

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में पाकिस्‍तान टीम का प्रदर्शन शर्मनाक रहा। बाबर आजम की कप्‍तानी वाली टीम सुपर-8 तक में जगह नहीं बना पाई। ऐसे में बाबर आजम की काफी आलोचना हो रही है। अब बाबर आजम ने आलोचना करने वालों पर कानूनी कार्रवाई का मन बना लिया है। इसके लिए उन्होंने कानूनी विशेषज्ञों के साथ परामर्श शुरू कर दिया है।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Publish:Sat, 22 Jun 2024 04:32 PM (IST) Updated:Sat, 22 Jun 2024 04:32 PM (IST)
बाबर आजम की आलोचना करने वालों पर गिरेगी गाज, पाकिस्‍तानी कप्‍तान ने बना लिया कानूनी कार्रवाई का मन
बाबर आजम की कप्‍तानी में पाकिस्‍तान ने जीते 2 मैच। इमेज- PCB

HighLights

  • टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में शर्मनाक रहा पाकिस्‍तान का प्रदर्शन
  • सुपर-8 के लिए क्‍वालिफाई नहीं कर पाई पाकिस्‍तान टीम
  • पाकिस्‍तान को अमेरिका और भारत से मिली थी हार

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में पाकिस्‍तान टीम का प्रदर्शन शर्मनाक रहा। बाबर आजम की कप्‍तानी वाली टीम सुपर-8 तक में जगह नहीं बना पाई और और ग्रुप स्‍टेज से ही बाहर हो गई। भारतीय टीम के अलावा अमेरिका ने भी पाकिस्‍तान को परास्‍त किया। ऐसे में मैन इन ग्रीन की काफी आलोचना भी हो रही है। फैंस से लेकर पूर्व क्रिकेटर ने बाबर आजम की प्‍लानिंग पर सवाल उठाए हैं। हालांकि, बाबर आजम ने अब आलोचकों पर कानूनी कार्रवाई का मन बना लिया है।

कानूनी कार्रवाई कर सकते बाबर

जियो न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम यूट्यूबर्स और पूर्व खिलाड़ियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं। इन लोगों ने टी20 विश्व कप 2024 के दौरान उन पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था। टूर्नामेंट के दौरान एक सोशल मीडिया कैंपेन में बाबर आजाम को निशाना बनाया गया। रिपोर्ट के मुताबकि, पाकिस्‍तानी कप्‍तान आरोप लगाने वाले लोगों को कानूनी नोटिस भेजने पर विचार कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने कानूनी विशेषज्ञों के साथ परामर्श शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें: IND vs BAN Weather Report: क्या टूट जाएगी भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद, एंटीगा के मौसम ने किया है ये इशारा

टूर्नामेंट में पाकिस्‍तान टीम का प्रदर्शन

ग्रुप स्‍टेज में पाकिस्‍तान टीम ने 4 मैच खेले और उन्‍हें 2 में जीत मिली। 2 में टीम को हार का सामना भी करना पड़ा। अपने पहले मैच में बाबर आजम एंड कंपनी को अमेरिका के हाथों हार मिली थी। सुपर ओवर में अमेरिका ने पाकिस्‍तान को रौंदा था। इसके बाद भारतीय टीम ने लो स्‍कोरिंग मैच में पाकिस्‍तान को 6 रन से मात दी थी। अपने आखिरी 2 मुकाबलों में मैन इन ग्रीन ने कनाडा को 7 विकेट से और आयरलैंड को 3 विकेट से परास्‍त किया था।

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: अफगानी खिलाड़‍ियों को आखिर क्‍या हुआ जो वेस्‍टइंडीज में खुद पका रहे हैं अपना खाना? वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

chat bot
आपका साथी