T20 WC 2024: सुपर-8 से पहले टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन, स्टार प्लेयर प्रैक्टिस सेशन के दौरान हुआ चोटिल

टी20 वर्ल्ड कप 2024 सुपर-8 के मुकाबले से पहले भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ गई है। वर्ल्ड नंबर 1 टी20I बैटर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोटिल हो गए है। बता दें कि भारतीय टीम को अपना सुपर-8 में पहला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ खेलना है। इस मैच से पहले ही सूर्या का चोटिल होना टीम के लिए टेंशन की बात है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Publish:Tue, 18 Jun 2024 12:18 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jun 2024 12:18 PM (IST)
T20 WC 2024: सुपर-8 से पहले टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन, स्टार प्लेयर प्रैक्टिस सेशन के दौरान हुआ चोटिल
भारत के प्रैक्टिस सेशन के दौरान Suryakumar Yadav के हाथ में लगी चोट

HighLights

  • सुपर-8 से पहले भारतीय टीम की बढ़ी मुश्किलें
  • सूर्यकुमार यादव के प्रैक्टिस सेशन के दौरान हाथ में लगी चोट
  • भारत का सुपर-8 में पहला मैच अफगानिस्तान से 20 जून को होना है

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टी20 विश्व कप 2024 (ICC Men’s T20 World Cup 2024) में भारतीय टीम का सुपर-8 में पहला मैच अफगानिस्तान से 20 जून को होना है। इस मैच से पहले टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ चुकी है। विश्व के नंबर 1 T20I बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव 17 जून को बारबाडोस के ब्रिजटाउन में भारत के प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोटिल हो गए। स्टार बल्लेबाज को नेट्स में बल्लेबाजी करते समय हाथ पर चोट लगी थी। उनकी  इंजरी पर अब अपडेट सामने आया है।

भारत के प्रैक्टिस सेशन के दौरान Suryakumar Yadav के हाथ में लगी चोट

दरअसल, सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के भारतीय टीम के प्रैक्टिस सेशन के दौरान हाथ में चोट लगी। हालांकि, सूर्या ने इस झटके को सह लिया और फिजियो का ध्यान आकर्षित करने के बाद बल्लेबाजी जारी रखी। जैसे ही मुंबई के बल्लेबाज ने अपना बल्लेबाजी सत्र पूरा किया। इसके बाद फिजियो द्वारा लगाए गए स्प्रे के बाद वह बैटिंग करते हुए नजर आए। इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं हैं कि उनकी चोट गंभीर है या नहीं।

यह भी पढ़ें: WI vs AFG: Nicholas Pooran और वेस्टइंडीज ने रिकॉर्ड बुक को किया तितर-बितर, अफगानिस्तान का निकला दम

बता दें कि यह पहली बार था कि जब बारबाडोस पहुंचने के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने कैरेबियाई द्वीपों में प्रैक्टिस की, लेकिन सूर्या के चोटिल होने के बाद भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ चुकी है। सूर्या इस फॉर्मेट में दुनिया के नंबर 1 बल्लेबाज हैं और न्यूयॉर्क की पिच पर जब भारतीय टीम अमेरिका के खिलाफ मुश्किल में फंसी थी तो सूर्याकुमार ने अपनी काबिलियत का नजाका पेश किया था और फिफ्टी जड़कर भारतीय टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। ऐसे में टीम को उम्मीद होगी कि वह अफगानिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले सुपर-8 मैच के लिए उपलब्ध रहे।

A minor scare as Surya was hit on his hand while taking throw downs. He’s back at the nets within minutes of the magic spray #T20WorldCup #Indiancricket pic.twitter.com/CBChGw4g4j— Vikrant Gupta (@vikrantgupta73) June 17, 2024

chat bot
आपका साथी