USA vs IND Live Streaming: जीत की हैट्रिक लगाने उतरेगी भारतीय टीम, जानें कब, कहां और कैसे फ्री में देखें मुकाबला

भारतीय टीम अपने पहले मैच में आयरलैंड से टकराई थी। रोहित शर्मा एंड कंपनी ने आयरलैंड को इस मैच में 8 विकेट से हराया था। इसके बाद टीम इंडिया ने दूसरे मैच में पाकिस्‍तान को 6 रन से मात दी। दूसरी ओर अमेरिका ने अपने पहले मैच में कनाडा को 7 विकेट से रौंदा था। USA ने अपने दूसरे मैच में पाकिस्‍तान को सुपर ओवर में परास्‍त किया था।

By Jagran NewsEdited By: Ruhee Parvez Publish:Wed, 12 Jun 2024 08:00 AM (IST) Updated:Wed, 12 Jun 2024 08:00 AM (IST)
USA vs IND Live Streaming: जीत की हैट्रिक लगाने उतरेगी भारतीय टीम, जानें कब, कहां और कैसे फ्री में देखें मुकाबला
तीसरी जीत पर होगी रोहित शर्मा की नजर। इमेज- सोशल मीडिया

HighLights

  • भारतीय टीम ने जीते हैं दोनों मुकाबले
  • भारत ने पाकिस्‍तान को 6 रन से हराया था
  • भारत ने आयरलैंड को 8 विकेट से मात दी थी

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। विजयी रथ पर सवार भारत और अमेरिका टीम टी20 विश्‍व कप 2024 के 25वें मुकाबले में आमने-सामने होगी। यह मैच न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। ग्रुप ए की इन दोनों टीमों ने अब तक 2-2 मैच खेले हैं और दोनों पर कब्‍जा जमाया था। भारतीय टीम 4 अंकों के साथ ग्रुप ए में टॉप पर तो अमेरिका टीम 4 अंकों के साथ ही दूसरे पायदान पर है। भारतीय टीम का नेट रन रेट USA से बेहतर है।

भारत ने आयरलैंड और पाकिस्‍तान को हराया

भारतीय टीम अपने पहले मैच में आयरलैंड से टकराई थी। रोहित शर्मा एंड कंपनी ने आयरलैंड को इस मैच में 8 विकेट से हराया था। इसके बाद टीम इंडिया ने दूसरे मैच में पाकिस्‍तान को 6 रन से मात दी। दूसरी ओर अमेरिका ने अपने पहले मैच में कनाडा को 7 विकेट से रौंदा था। USA ने अपने दूसरे मैच में पाकिस्‍तान को सुपर ओवर में परास्‍त किया था। ऐसे में आज होने वाला मैच जो भी टीम जीतती है, वह सुपर 8 में अपनी जगह पक्‍की कर लेगी। आइए जानते हैं कि इस मैच को कब, कहां और कैसे फ्री में देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: 'ये मैच हारने वाला था? युवी अभी मुबारकबाद ना दे मुझे', वीडियो में कैद हुई Shahid Afridi और Yuvraj Singh की अहम बातचीत

टी20 विश्व कप 2024 में अमेरिका बनाम भारत मैच कब होगा?

टी20 विश्व कप 2024 का अमेरिका बनाम भारत मैच बुधवार, 12 जून को भारतीय समयानुसार रात 8 बजे शुरू होगा।

टी20 विश्व कप 2024 में अमेरिका बनाम भारत मैच कहां खेला जाएगा?

टी20 विश्व कप 2024 का अमेरिका बनाम भारत मैच न्यूयॉर्क में नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेल जाएगा।

टी20 विश्व कप 2024 में भारत बनाम अमेरिका मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?

टी20 विश्व कप 2024 के प्रसारण राइट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास हैं। ऐसे में स्टार नेटवर्क के अलग-अलग चैनल मैच को लाइव देखा जा सकता है। इसके अलावा दूरदर्शन पर यह मैच फ्री में भी देखा जा सकता है। साथ ही मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी+हॉटस्टार पर उपलब्ध है। इतना ही दैनिक जागरण पर आप मैच की लाइव अपडेट और मुकाबले से जुड़ी सारी जानकारी प्राप्‍त कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: AUS vs NAM: नामीबिया के मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई कोच ने बढ़ा दी दूसरी टीमों की टेंशन, कप्तान के बारे में खोल दिया राज

chat bot
आपका साथी