Virat Kohli की बेटी Vamika ने Anushka Sharma के साथ मिलकर बनाई 'फनी ड्राइंग', भारतीय क्रिकेटर का भी वीडियो हुआ वायरल

भारतीय टीम मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-8 के मुकाबले खेलने के लिए वेस्टइंडीज पहुंच गई है। बुधवार को भारतीय टीम ने बारिश के बाद नेट प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया। भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामकी भी वेस्टइंडीज पहुंच गई हैं। बुधावर को यहां अनुष्का शर्मा ने वामकी के साथ पेटिंग बनाई। विराट ने एक नन्हें फैन को ऑटोग्राफ दिया।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Publish:Wed, 19 Jun 2024 02:17 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jun 2024 02:17 PM (IST)
Virat Kohli की बेटी Vamika ने Anushka Sharma के साथ मिलकर बनाई 'फनी ड्राइंग', भारतीय क्रिकेटर का भी वीडियो हुआ वायरल
विराट कोहली के साथ फैमली पहुंची वेस्टइंडीज।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के सुपर-8 के मुकाबले खेलने के लिए भारतीय टीम वेस्टइंडीज के बारबाडोस पहुंच गई है। गुरुवार, 20 जून को भारतीय टीम ग्रांटले एडम्स अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में अफगानिस्तान का सामना करेगी। मैच से पहले बुधवार को विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका की बनाई ड्राइंग वायरल हो गई। वहीं, विराट कोहली ने एक नन्हें फैन को टीम इंडिया की जर्सी पर ऑटोग्राफ दिया।

दरअसल, विराट कोहली की पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा बेटी वामिका के साथ वेस्टइंडीज में हैं। विराट कोहली जहां अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से पहले प्रैक्टिस में व्यस्त रहे तो वहीं, अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका के साथ मस्ती के कुछ पल बिताए। अनुष्का शर्मा ने बेटी के साथ ड्राइंग की। इसकी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की जो थोड़ी देर में ही वायरल हो गई।

बारबाडोस पहुंची विराट की फैमली

वहीं, दूसरी ओवर विराट कोहली जब बारबाडोस पहुंचे तो वहां उनके मिलने के लिए फैंस की लंबी कतार लगी रही। प्रैक्टिस सेशन जाने से पहले विराट ने एक नन्हें फैन को मायूस न करते हुए ऑटोग्राफ दिया। विराट कोहली ने टीम इंडिया की जर्सी पर ऑटोग्राफ दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके बाद विराट कोहली ने प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया।

यह भी पढे़ं- 'आप नंबर-1 हैं तो आपको...' सुपर-8 के मुकाबले से पहले सूर्यकुमार ने कही यह बड़ी बात, वेस्टइंडीज की पिचों पर खेलने को बेताब

सुपर-8 के मुकाबले खेलने वेस्टइंडीज पहुंची टीम 

बता दें कि भारत सुपर-8 में तीन मुकाबले खेलेगी। सारे मुकाबले वेस्टइंडीज में खेले जाएंगे। भारत अपने तीन मुकाबले क्रमशः बारबाडोस, सेंट लूसिया और एंटीगुआ में खेलेगा। अफगानिस्तान के साथ-साथ भारत बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया का समाना करेगा। भारत के दो मुकाबले आसान माने जा रहे हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कड़ी टक्कर मानी जा रही है।

Virat Kohli signed an autograph to a little fan in Bridgetown, Barbados 🤩❤️ pic.twitter.com/ms7Ag4vOlk

— Virat Kohli Fan Club (@Trend_VKohli) June 19, 2024

यह भी पढे़ं- T20 WC 2024: विराट कोहली ने वेस्‍टइंडीज के महान खिलाड़ी सर वेस्‍ली हॉल से की मुलाकात, भारतीय क्रिकेटर को मिली 'स्‍पेशल गिफ्ट'

chat bot
आपका साथी