बारबाडोस के तूफान के बीच सड़कों पर घूम रहे विराट कोहली को अचानक बच्चे ने रोक दिया, फिर जो हुआ उसका Video हो रहा है वायरल

टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को हरा टी20 वर्ल्ड कप-2024 का खिताब अपने नाम कर लिया। ये फाइनल बारबाडोस में खेला गया था। लेकिन फाइनल के बाद टीम इंडिया अभी तक भारत नहीं आ सकी है। बारबाडोस में इस समय तूफान आया है और इसी कारण टीम इंडिया वहीं फंसी है। इस बीच विराट कोहली का बारबाडोस का एक वीडियो वायरल हो गया है।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Publish:Mon, 01 Jul 2024 09:06 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jul 2024 09:06 PM (IST)
बारबाडोस के तूफान के बीच सड़कों पर घूम रहे विराट कोहली को अचानक बच्चे ने रोक दिया, फिर जो हुआ उसका Video हो रहा है वायरल
टीम इंडिया इस समय बारबाडोस में भी फंसी है।

HighLights

  • बारबाडोस में फंसी टीम इंडिया
  • विराट कोहली तूफानी के बीच निकले सड़कों पर
  • विराट कोहली का वीडियो हो गया वायरल

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टीम इंडिया विश्व चैंपियन बन गई है। टी20 वर्ल्ड कप-2024 का खिताब इस टीम ने अपने नाम कर लिया है। बीते रविवार को भारतीय टीम ने बारबाडोस में खेले गए खिताबी मुकाबले में साउथ अफ्रीका को हरा दिया। लेकिन टीम इंडिया अभी बारबाडोस में ही है। इसका कारण वहां आया तूफान है।

बारबाडोस में आए तूफान के कारण एयरपोर्ट बंध हैं और फ्लाइट्स रद्द कर दी गई हैं। इसी कारण टीम इंडिया अभी वहां से निकल नहीं पाई है। जब तूफान शांत होगा और फ्लाइट्स चालू होंगी तब भारतीय टीम वहां से निकलेगी, लेकिन तब तक टीम इंडिया को बारबाडोस में ही रहना होगा।

यह भी पढ़ें- 17 अफगानी महिला क्रिकेटरों ने ICC के सामने जोड़े हाथ, मांगी मदद, जानिए क्या है मामला

विराट कोहली निकले सड़कों पर

तूफान और भारी बारिश के कारण बारबाडोस में लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो रहा है। लेकिन जैसे ही मौसम थोड़ा शांत होता है लोग टहलने निकल आते हैं। टीम इंडिया के स्टार विराट कोहली भी मौका देखकर सड़क पर निकल आए और टहलने लगे। विराट कोहली के फैन दुनिया भर हैं। बारबाडोस में जब वह घूम रहे थे तब एक बच्चा उनका पास आ गया और उनसे ऑटोग्राफ मांगने लगा। विराट ने इस बच्चे को ऑटोग्राफ दिया।

इतने में इस बच्चे के पिता वहां आ गए और अपने दूसरे बच्चों को कोहली के पास खड़ा कर उन्होंने फोटो खींची। कोहली ने मुस्कुराते हुए दोनों के साथ फोटो खिंचवाई।

Virat Kohli giving his autograph to a little fan & clicked pictures at Barbados and making them happy.❤️

- Such a beautiful gesture from King Kohli, He is pure soul..!!!! 🐐pic.twitter.com/mDFxQP45bI

— Tanuj Singh (@ImTanujSingh) July 1, 2024

कोहली ने लिया संन्यास

कोहली का बल्ला पूरे टी20 वर्ल्ड कप में शांत रहा था। लेकिन इस दिग्गज बल्लेबाज ने फाइनल में शानदार बल्लेबाजी की और अर्धशतक जमाया। कोहली का ये अर्धशतक टीम के लिए विजयी साबित हुआ। कोहली को इस पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। इसके बाद कोहली ने टी20 इंटरनेशनल से संन्यास ले लिया।

यह भी पढ़ें- विराट कोहली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कही 'मन की बात', बोले- आपके सपोर्ट और प्रोत्साहन...

chat bot
आपका साथी