T20 WC 2024: विराट कोहली ने वेस्‍टइंडीज के महान खिलाड़ी सर वेस्‍ली हॉल से की मुलाकात, भारतीय क्रिकेटर को मिली 'स्‍पेशल गिफ्ट'

भारतीय टीम मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-8 के मुकाबले खेलने के लिए वेस्टइंडीज पहुंच गई है। बुधवार को भारतीय टीम ने बारिश के बाद नेट प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया। इस दौरान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर सर वेस्ली हॉल से मुलाकात की। सर वेस्ली हॉल ने अपनी साइन की हुई किताब कोहली को भेंट की। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Publish:Wed, 19 Jun 2024 12:55 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jun 2024 12:55 PM (IST)
T20 WC 2024: विराट कोहली ने वेस्‍टइंडीज के महान खिलाड़ी सर वेस्‍ली हॉल से की मुलाकात, भारतीय क्रिकेटर को मिली 'स्‍पेशल गिफ्ट'
Sir wesley hall and Virat Kohli, फोटो- स्क्रीन ग्रैब

HighLights

  • विराट कोहली ने सर वेस्ली हॉल से की मुलाकात
  • विराट कोहली को सर वेस्ली हॉल से मिली साइन की हुई किताब
  • वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के सुपर-8 के मुकाबले खेलने के लिए भारतीय टीम वेस्टइंडीज के बारबाडोस पहुंच गई है। गुरुवार, 20 जून को भारतीय टीम ग्रांटले एडम्स अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में अफगानिस्तान का सामना करेगी। इससे पहले विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर सर वेस्‍ली हॉल () से मुलाकात की।

स्टार भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में वेस्टइंडीज के दिग्गज सर वेस्‍ली हॉल से मुलाकात की। कोहली ने बारबाडोस में टीम के अभ्यास सेशन के बाद वेस्टइंडीज के दिग्गज के साथ बातचीत की। कोहली का दिल छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कोहली को सर वेस्ली हॉल से एक साइन की हुई पुस्तक गिफ्ट मिली। सर वेस्ली ने कोहली को अपनी आत्मकथा, आंसरिंग द कॉल- द एक्स्ट्राऑर्डिनरी लाइफ ऑफ सर वेस्ली हॉल' नामक किताब भेंट की।

अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली

गौरतलब हो मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली अपनी फॉर्म को लेकर जूझ रहे हैं। विराट ने पिछली तीन पारियों में कुल पांच रन (1, 4 और 0) बनाएं हैं। अपनी फॉर्म पाने के लिए विराट कोहली ने बुधवार को नेट सेशन में खूब प्रैक्टिस की। हालांकि, कुछ क्रिकेट विशेषज्ञों ने कोहली पर अपना भरोसा दिखाया है और वेस्टइंडीज में उनके अच्छे प्रदर्शन का समर्थन किया है। विराट कोहली अफगानिस्तान के खिलाफ वापसी कर सकते हैं।

Sir Wesley Hall- I've seen many great players bat, you're right up there. I have been following your career, score a few more centuries and complete 100 centuries.

Virat Kohli - Yes (smiles). 😄❤️ pic.twitter.com/uAepG7CkOO— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) June 19, 2024

यह भी पढे़ं- T20 World Cup 2024: Kane Williamson ने न्यूजीलैंड की कप्तानी से दिया इस्तीफा, सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी किया किनारा

सुपर-8 में भारत खेलेगा तीन मुकाबले

बता दें कि भारत सुपर-8 में तीन मुकाबले खेलेगी। सारे मुकाबले वेस्टइंडीज में खेले जाएंगे। भारत अपने तीन मुकाबले क्रमशः बारबाडोस, सेंट लूसिया और एंटीगुआ में खेलेगा। अफगानिस्तान के साथ-साथ भारत बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया का समाना करेगा। भारत के दो मुकाबले आसान माने जा रहे हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कड़ी टक्कर मानी जा रही है।

यह भी पढे़ं- 'आप नंबर-1 हैं तो आपको...' सुपर-8 के मुकाबले से पहले सूर्यकुमार ने कही यह बड़ी बात, वेस्टइंडीज की पिचों पर खेलने को बेताब

chat bot
आपका साथी