RCB vs KKR: Shreyas Iyer ने खेला ऐसा शॉट कि गेंदबाज सिराज भी हो गए फैन, बीच मैदान ताली बजाकर दी शाबाशी; सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

चिन्नास्वामी के मैदान पर खेले गए आईपीएल 2024 के 10वें मैच में आरसीबी को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। केकेआर के बल्लेबाजों ने बेंगलुरु के होम ग्राउंड पर जमकर धमाल मचाया और 183 रन के लक्ष्य को सिर्फ 16.5 ओवर में चेज कर डाला। कप्तान श्रेयस अय्यर का बल्ला भी खूब चला।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Publish:Sat, 30 Mar 2024 01:24 PM (IST) Updated:Sat, 30 Mar 2024 01:24 PM (IST)
RCB vs KKR: Shreyas Iyer ने खेला ऐसा शॉट कि गेंदबाज सिराज भी हो गए फैन, बीच मैदान ताली बजाकर दी शाबाशी; सोशल मीडिया पर छाया वीडियो
RCB vs KKR: सिराज ने की अय्यर के शॉट की तारीफ।

HighLights

  • केकेआर ने आरसीबी को 7 विकेट से हराया
  • श्रेयस अय्यर ने खेली 24 गेंदों पर 39 रन की नाबाद पारी

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। कोलकाता नाइट राइडर्स ने आरसीबी को एकतरफा मैच में 7 विकेट से पटखनी दी। केकेआर की जीत में कप्तान श्रेयस अय्यर का बल्ला भी जमकर बोला और उन्होंने 24 गेंदों पर 39 रन की दमदार पारी खेली। अय्यर ने 162.50 के स्ट्राइक रेट से रन बटोरे और 2 चौके और इतने ही छक्के जमाए। अपनी पारी के दौरान कोलकाता के कप्तान ने ऐसा शॉट लगाया, जिसको देखकर गेंदबाज मोहम्मद सिराज भी उनके फैन हो गए।

सिराज हुए अय्यर के शॉट के फैन

दरअसल, मोहम्मद सिराज ने श्रेयस अय्यर के पैरों पर गेंद डाली, जिस पर केकेआर के कप्तान ने हेलिकॉप्टर शॉट लगाते हुए बॉल को डायरेक्ट बाउंड्री लाइन के पार पहुंचा दिया। अय्यर के बल्ले से निकले इस सिक्स को देखकर सिराज भी हैरान रह गए। आरसीबी के तेज गेंदबाज ने अय्यर की ओर से देखते हुए ताली बजाकर उनकी तारीफ की। सिराज की खेल भावना की सोशल मीडिया पर फैन्स जमकर तारीफ कर रहे हैं।

This is the most iconic shot of Shreyas Iyer in IPL history

• 100th Six

• Comeback after 2 years

• Helicopter shot

• Siraj applauding him

• Finished the match

• First captain to win away gamepic.twitter.com/4BtyQUZ5UN— Harsh (@hrathod__) March 30, 2024

महंगे साबित हुए सिराज

मोहम्मद सिराज ने केकेआर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में दिल खोलकर रन लुटाए। सिराज अपने 4 ओवर का कोटा भी पूरा नहीं कर सके और उन्होंने 3 ओवर में 46 रन लुटाए। यानी सिराज ने लगभग हर ओवर में 15 से ज्यादा रन खर्च किए। सिर्फ सिराज ही नहीं, बल्कि यश दयाल की भी केकेआर के बल्लेबाजों ने जमकर धुनाई की। यश ने 4 ओवर में 46 रन खर्च किए।

यह भी पढ़ें- RCB vs KKR: आखिरी 16 गेंदों में सिर्फ एक बाउंड्री, 5 डॉट बॉल... क्या Virat Kohli की धीमी पारी पड़ गई RCB को भारी?

केकेआर के बल्लेबाजों ने जमाया रंग

आरसीबी से मिले 183 रन के लक्ष्य को केकेआर ने हंसते-खेलते हुए महज 16.5 ओवर में हासिल कर लिया। सुनील नरेन ने फिल सॉल्ट के साथ मिलकर कोलकाता को धमाकेदार शुरुआत दी और महज 6.3 ओवर में पहले विकेट के लिए 86 रन जोड़े। नरेन ने सिर्फ 22 गेंदों का सामना करते हुए 47 रन की तूफानी पारी खेली। वहीं, नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने उतरे वेंकटेश अय्यर ने 30 गेंदों पर 50 रन जड़े। कप्तान श्रेयस अय्यर भी 24 गेंदों में 39 रन बनाकर नाबाद रहे।

chat bot
आपका साथी