IPL 2024: Virat Kohli के अलग अवतार के बारे में Glenn Maxwell ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'उन्‍हें याद दिलाना पड़ता है कि...'

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के ऑलराउंडर ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने सुपरस्‍टार विराट कोहली के मजेदार अंदाज पर प्रकाश डाला है। ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने कहा कि विराट कोहली को याद दिलाना पड़ता है कि अपनी उम्र के मुताबिक बातचीत करें। विराट कोहली मौजूदा सीजन में सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाज हैं। आरसीबी की टीम अपना अगला मुकाबला राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ खेलेगी।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Publish:Thu, 04 Apr 2024 07:23 PM (IST) Updated:Thu, 04 Apr 2024 07:23 PM (IST)
IPL 2024: Virat Kohli के अलग अवतार के बारे में Glenn Maxwell ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'उन्‍हें याद दिलाना पड़ता है कि...'
ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने कहा कि विराट कोहली मैदान पर एकदम बच्‍चों की तरह हैं

HighLights

  • ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने कहा कि विराट कोहली मैदान पर बच्‍चों जैसे हैं
  • विराट कोहली आईपीएल 2024 में सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाज हैं
  • आरसीबी को अपना अगला मुकाबला राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ खेलना है

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के ऑलराउंडर ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने सुपरस्‍टार बल्‍लेबाज विराट कोहली के मजेदार पक्ष पर प्रकाश डाला है। मैक्‍सवेल ने कहा कि उन्‍हें पूर्व कप्‍तान को याद दिलाना पड़ता है कि वो अपनी उम्र के मुताबिक बर्ताव करें। कोहली के पास मौजूदा सीजन में ऑरेंज कैप है। उन्‍होंने 4 मैचों में 203 रन बनाए हैं।

विराट कोहली भले ही अच्‍छे फॉर्म में हो, लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हाल सही नहीं हैं। आरसीबी ने अब तक चार मैच खेले, जिसमें केवल एक जीत दर्ज की और तीन में उसे शिकस्‍त झेलनी पड़ी। आरसीबी को अपने आखिरी मुकाबले में लखनऊ सुपरजायंट्स के हाथों 28 रन की शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी।

कोहली सर्वश्रेष्‍ठ रन स्‍कोरर

बहरहाल, ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने ईएसपीएन ऑस्‍ट्रेलिया और न्‍यूजीलैंड से बातचीत में कहा कि उन्‍हें कोहली को अपनी उम्र की याद दिलाना पड़ती है क्‍योंकि वो मैदान में बच्‍चे की तरह हैं। 35 साल के कोहली आईपीएल में सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाज भी हैं। उन्‍होंने 17 सीजन में आरसीबी का प्रतिनिधित्‍व करते हुए 241 मैचों में 7466 रन बनाए। इसमें सात शतक और 52 अर्धशतक शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने वापस हासिल की ऑरेंज कैप, दिल्‍ली कैपिटल्‍स के दो बल्‍लेबाजों ने अन्‍य खिलाड़‍ियों की बढ़ा दी धड़कनें

ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने क्‍या कहा

वो मैदान में कूदते उछलते हैं और आरसीबी के लड़कों के साथ लौटकर काफी खुश हैं। वो अच्‍छा खेल रहे हैं और मैदान में अच्‍छी दौड़ लगाते हैं। वो मैदान में बच्‍चे की तरह हैं। उन्‍हें मैदान में इस तरह दौड़ते उछलते हुए देखना अच्‍छा लगता है। मुझे कभी उन्‍हें याद दिलाना पड़ता है कि उनकी उम्र के हिसाब से बर्ताव करें और फिर वो मुझे बुरा बना देते हैं।

“He’s like a kid in the field - it’s so funny watching him bounce around - I have to sort of remind him to act his age every now & then cos he’s making me look bad!”@Gmaxi_32 loving the energy that @imVkohli is bringing after a break.#AroundTheWicket @ESPNAusNZ pic.twitter.com/3GBNQCBOLg

— Neroli Meadows (@Neroli_Meadows) April 4, 2024

आरसीबी को दमदार वापसी की उम्‍मीद

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम इस समय आईपीएल 2024 की प्‍वाइंट्स टेबल में आठवें स्‍थान पर काबिज है। फाफ डू प्‍लेसी के नेतृत्‍व वाली आरसीबी की कोशिश अगले मुकाबले में राजस्‍थान रॉयल्‍स को पटखनी देकर प्‍वाइंट्स टेबल में अपनी स्थिति सुधारने की होगी। आरसीबी को एक बार फिर अपने सुपरस्‍टार बल्‍लेबाज विराट कोहली से शानदार प्रदर्शन की उम्‍मीद होगी।

यह भी पढ़ें: ‘उनसे कई बेहतर हैं हम…’, KKR से मिली हार के बावजूद कोहली के हौसले बुलंद; टीम को दिया ये खास संदेश

chat bot
आपका साथी