Delhi News: मोबाइल की स्क्रीन पर पिस्टल के साथ फोटो लगाना पड़ा महंगा, रोको-टोको अभियान के तहत दो गिरफ्तार

जिला पुलिस उपायुक्त अंकित चौहान ने बताया कि पुलिस ने अपराध पर अंकुश लगाने के लिए रोको टोको अभियान चलाया हुआ है। शनिवार को मालवीय नगर थाना की टीम ने खिड़की एक्सटेंशन में पिकेट लगाया हुआ था। उसी दौरान पुलिस की नजर एक स्कूटी पर सवार दो संदिग्धों पर पड़ी। पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए रोका और मोबाइल पर लगी फोटो के बारे में पूछताछ की।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDIN Edited By: Sonu Suman Publish:Sun, 23 Jun 2024 07:14 PM (IST) Updated:Sun, 23 Jun 2024 07:14 PM (IST)
Delhi News: मोबाइल की स्क्रीन पर पिस्टल के साथ फोटो लगाना पड़ा महंगा, रोको-टोको अभियान के तहत दो गिरफ्तार
मोबाइल की स्क्रीन पर पिस्टल के साथ फोटो लगाना पड़ा महंगा, दो गिरफ्तार

HighLights

  • मालवीय नगर थाना पुलिस ने अवैध पिस्टल भी की बरामद

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। मालवीय नगर थाना क्षेत्र में एक युवक को मोबाइल की स्क्रीन पर पिस्टल के साथ फोटो लगाना भारी पड़ गया। उसी फोटो ने युवक व उसके दोस्त को जेल पहुंचा दिया। रोकाे टोको अभियान के तहत पुलिस ने दोनों आरोपितों को पिस्टल और छह कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान आंबेडकर नगर निवासी दीपक मीणा व इसके दोस्त राजेश के रूप में हुई है।

जिला पुलिस उपायुक्त अंकित चौहान ने बताया कि पुलिस ने अपराध पर अंकुश लगाने के लिए रोको टोको अभियान चलाया हुआ है। शनिवार को मालवीय नगर थाना की टीम ने खिड़की एक्सटेंशन में पिकेट लगाया हुआ था। उसी दौरान पुलिस की नजर एक स्कूटी पर सवार दो संदिग्धों पर पड़ी।

पूछताछ के दौरान मोबाइल पर पुलिस की पड़ी नजर

पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए रोका। पुलिसकर्मियों ने राजेश के मोबाइल पर पिस्टल के साथ उसकी फोटो लगी देखी। पिस्टल के बारे में जब पुलिसकर्मियों ने उससे पूछा तो वह कोई जवाब नहीं दे सका। तलाशी लेने पर दीपक मीणा के पास से पिस्टल बरामद हुई। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें- DU PG की 13,500 में से 12,027 सीटें आवंटित, 28 जून तक फीस जमा कर प्रवेश करें पक्का

chat bot
आपका साथी