Delhi Metro: हौज खास स्टेशन पर मेट्रो के आगे कूदा युवक, जांच में पता चली ये बात

दिल्ली मेट्रो के हौज खास स्टेशन पर आज एक अजीब घटना सामने आई। यहां पर एक युवक जान देने के इरादे से मेट्रो के आगे कूद गया। यह घटना दोपहर करीब ढ़ाई बजे सामने आई। सीसीटीवी कैमरों से पता चला कि वह व्यक्ति दोपहर 2.14 बजे के आसपास प्लेटफार्म नंबर एक से नीचे ट्रैक पर कूदा था। उसके पास से मेट्रो कार्ड और डेबिट कार्ड आदि मिले।

By Rakesh Kumar Singh Edited By: Monu Kumar Jha Publish:Thu, 27 Jun 2024 10:36 PM (IST) Updated:Thu, 27 Jun 2024 10:38 PM (IST)
Delhi Metro: हौज खास स्टेशन पर मेट्रो के आगे कूदा युवक, जांच में पता चली ये बात
Delhi Metro News: जान देने की कोशिश में मेट्रो रेल के आगे कूदा। फाइल फोटो

HighLights

  • इस सेक्शन पर करीब 15 मिनट तक बाधित रही मेट्रो सेवाएं।
  • घायल व्यक्ति के पास से एक मेट्रो कार्ड और डेबिट कार्ड बरामद।
  • दोपहर 1.59 बजे ग्रेटर कैलाश से ली थी मेट्रो।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। (Delhi Metro Hindi News) हौज खास मेट्रो स्टेशन पर बृहस्पतिवार को एक व्यक्ति ने मेट्रो रेल के आगे कूद कर जान देने की कोशिश की। प्लेटफार्म से नीचे कूदने पर वह गंभीर रूप से घायल हो गया। दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के अनुसार घटना दोपहर करीब 2.20 बजे के आस-पास हुई।

व्यक्ति को सिर और शरीर के बाएं हिस्से पर चोट

जिससे इस सेक्शन में मेट्रो सेवाएं करीब 15 मिनट तक बाधित हो गई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पाया कि उस व्यक्ति को सिर और शरीर के बाएं हिस्से पर चोटों के निशान हैं जिसके बाद उन्हं उपचार के लिए एम्स ट्रामा सेंटर ले जाकर भर्ती करा दिया गया।

दोपहर 2.14 बजे के आसपास ट्रैक पर कूदा

घायल व्यक्ति के पास से एक मेट्रो कार्ड, एक डेबिट कार्ड, कुछ दस्तावेज और एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है। मेट्रो स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच से पता चला कि वह दोपहर 2.14 बजे के आसपास प्लेटफार्म नंबर एक से नीचे ट्रैक पर कूदा। मेट्रो कार्ड की डिटेल से पता चला है कि घायल व्यक्ति दोपहर 1.59 बजे ग्रेटर कैलाश से मेट्रो ट्रेन में चढ़ा था।

यह भी पढ़ें: 'इन्हें कानून से कोई लेना-देना नहीं, भाजपा चाहती है...', केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP करेगी देशव्यापी हल्ला बोल

chat bot
आपका साथी