बीजेपी और AAP के बीच पोस्टर जंग, 30 मार्च को PM मोदी के खिलाफ देशभर में पोस्टर लगाएगी आम आदमी पार्टी

आम आदमी पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पूरे भारत में 30 मार्च को पोस्टर लगाएगी। दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा कि पोस्टर 11 भाषाओं में छपे हैं। बता दें कि दिल्ली में केजरीवाल के खिलाफ कई जगह पोस्टर देखे गए थे।

By AgencyEdited By: Publish:Tue, 28 Mar 2023 03:27 PM (IST) Updated:Tue, 28 Mar 2023 03:27 PM (IST)
बीजेपी और AAP के बीच पोस्टर जंग, 30 मार्च को PM मोदी के खिलाफ देशभर में पोस्टर लगाएगी आम आदमी पार्टी
30 मार्च को PM मोदी के खिलाफ देशभर में पोस्टर लगाएगी आम आदमी पार्टी

नई दिल्ली, पीटीआई। भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी के बीच पिछले कुछ समय से पोस्टर वार चल रहा है। दिल्ली में पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित पोस्टर देखे गए। इसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर राष्ट्रीय राजधानी में पोस्टर दिखाई दिए। अब आम आदमी पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पूरे भारत में 30 मार्च को पोस्टर लगाएगी।

11 भाषाओं में लगाएगी पोस्टर

आम आदमी पार्टी के राज्य संयोजक गोपाल राय ने मंगलवार को बताया कि 30 मार्च को पूरे देश में 11 भाषाओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पोस्टर लगाएगी। उन्होंने कहा कि AAP 30 मार्च को देश भर के राज्यों में पोस्टर लगाएगी। दिल्ली AAP प्रमुख और अरविंद केजरीवाल सरकार में पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने बताया कि पार्टी की सभी राज्य इकाइयों को अपने-अपने राज्यों में पोस्टर लगाने को कहा गया है। पोस्टर 11 भाषाओं में छपे हैं। 

आम आदमी पार्टी द्वारा आगामी 30 मार्च को 'मोदी हटाओ, देश बचाओ' के पोस्टर पूरे देश में 11 भाषाओं में लगाने के लिए जारी। pic.twitter.com/03fmF6RZwJ

— Gopal Rai (@AapKaGopalRai) March 28, 2023

पिछले हफ्ते दिल्ली में दिखे थे पोस्टर

बता दें कि पिछले हफ्ते राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में "मोदी हटाओ, देश बचाओ" के पोस्टर दीवारों और बिजली के खंभों पर दिखाई दिए थे। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छह लोगों को गिरफ्तार किया और 49 प्राथमिकी दर्ज कीं।

भाजपा ने इसके जवाब में राष्ट्रीय राजधानी में ''केजरीवाल हटाओ, दिल्ली बचाओ के पोस्टर चिपकाए थे।केजरीवाल के खिलाफ पोस्टर आने के बाद बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच पोस्टर वार शुरू हो गया। अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि दिल्ली में मेरे ख़िलाफ़ इन लोगों ने पोस्टर लगाए हैं। मुझे इस पर कोई आपत्ति नहीं है। जनतंत्र में जनता को अपने नेता के पक्ष या ख़िलाफ़ अपने विचार रखने का पूरा अधिकार है। मेरे ख़िलाफ़ पोस्टर लगाने वालों को गिरफ़्तार ना किया जाये।

chat bot
आपका साथी